मंदिर में विराजमान बजरंगबली की मूर्ति को पहुंचाया गया नुकसान, लोगों ने मचा हंगामा
मंदिर में विराजमान बजरंगबली की मूर्ति को पहुंचाया गया नुकसान, लोगों ने मचा हंगामा
Share:

कटिहार: बिहार के कटिहार में सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास किया गया है। यहां कुछ असमाजिक तत्वों ने मंदिर में विराजमान बजरंगबली की प्रतिमा को नुकसान पहुंचाया है। प्रतिमा को नुकसान पहुंचाने की बात सामने आने के पश्चात् लोग आक्रोशित हो गए तथा मनिहारी- कटिहार सड़क को तेरासी टोला के पास जाम कर दिया। लोगों के सड़क जाम करने के पश्चात् पुलिस हरकत में आई तथा मौके पर पहुंच कर जाम हटाने का प्रयास करने लगे। किन्तु आक्रोशित लोग दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के बिना सड़क से हटने के लिए तैयार नहीं थे।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मनिहारी थाना इलाके के नया टोला मनोहरपुर वार्ड नंबर-16 एवं महियारपुर (लखपुरा) स्टेशन के पास मंदिर में स्थापित हनुमान जी की प्रतिमा को नुकसान पहुंचाया गया। तत्पश्चात, बुधवार को गुस्साए लोगों ने रेलवे ट्रैक और सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। तनाव के हालात को देखते हुए पुलिस प्रशासन सतर्क है। क्षतिग्रस्त प्रतिमा वाले स्थान पर पुलिस की तैनाती की गई है। इधर मंदिर कमेटी ने अज्ञात असामाजिक तत्वों के खिलाफ पुलिस को लिखित शिकायत दी। मौके पर उपस्थित SDO कुमार सिद्धार्थ, डीएसपी शैलेश प्रीतम ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया तथा किसी प्रकार जाम हटवाया। 

वही इसके साथ ही एहतियातन वहां पुलिस को तैनात किया गया है। हालात अब नियंत्रण में है। पुलिस निरंतर वहां पेट्रोलिंग कर रही है। मामले में SDO कुमार सिद्धार्थ ने कहा कि मंदिर में प्रतिमा क्षतिग्रस्त करने की बात सामने आई। तत्पश्चात, जिला प्रशासन एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे तथा मामले की जांच की तो प्रतिमा को नुकसान पहुंचाने की बात सामने आई है। मामले में तहकीकात की जा रही है। हालात काबू में हैं, पुलिस को तैनात किया गया है। माहौल बिगाड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

'इकॉनमी को रफ़्तार देगा ग्वालियर एयरपोर्ट का नया टर्मिनल..', केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने बताया- कब तक होगा तैयार ?

और भी घातक हुई नौसेना की BrahMos Missile, 800 किलोमीटर दूर बैठे दुश्मन को पल में करेगी ढेर

कीमोथेरेपी के बाद जिम करने चले गए थे संजय दत्त, फिर हुआ ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -