सेक्स वर्कर के प्यार में पागल हुआ रेलवे इंजीनियर, फिर अंजाम जो हुआ वो कर देगा हैरान
सेक्स वर्कर के प्यार में पागल हुआ रेलवे इंजीनियर, फिर अंजाम जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

मंदसोर: मध्य प्रदेश के मंदसोर में हुए रेलवे इंजीनियर के कत्ल का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक की प्रेमिका तथा उसके अन्य प्रेमी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मृतक अपनी प्रेमिका को देह व्यापार छोड़ने तथा उस पर शादी करने का दबाव बना रहा था। किन्तु प्रेमिका इसके लिए तैयार नहीं थी। रेलवे इंजीनियर दिक्षांत पंड्या की इन बातों से तंग आकर देह व्यापार करने वाली प्रेमिका ने अपने अन्य प्रेमी के साथ मिलकर एक खौफनाक साजिश रची। अवसर प्राप्त होते ही उसे गोलियों भून दिया। खुद को बचाने के लिए दोषियों ने अपने मोबाइल फोन तथा कपड़ों को जला दिया। 

वही इस घटना का खुलासा करते हुए मंदसोर एसपी अनुराग सुजानिया ने बताया कि गत 21 जनवरी को जिले के भावगढ़ थाना क्षेत्र के खोडाना गांव में तालाब के किनारे लाल रंग की कार में रतलाम रेल मंडल के रेलवे इंजीनियर दिक्षांत पंड्या का शव खून से लथपथ शव मिला था कार तथा उसके शरीर पर गोलियों के निशान थे। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ की तथा मुखबिर की खबर पर ढोढर की रहने वाली लड़की को गिरफ्त में लेकर पूछताछ आरम्भ की। कड़ाई से की गई पूछताछ में लड़की ने हैरान करने वाले खुलास किया। उसने बताया कि दिक्षांत बीते 6 महिनों से रतलाम में रहने की जिद और गाली- गलोच करता रहता था। जिससे वह बहुत परेशान हो गई थी। 20 जनवरी को दिक्षांत के साथ नीमच के जेतपुरा गांव में शादी कार्यक्रम में गई थी। वह वो रतलाम जाने की जिद करने लगा। 

उसने अपने प्रेमी मोहसिन लाल को इस बार में बताया एवं प्लान बनाकर दिक्षांत को परवलिया गांव ले गए। जहां मोहसिन ने दीक्षांत को कार में चार गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। फिर प्रेमिका ने कार ड्राइव कर लाश को ठिकाने लगया। सबूत मिटाने के लिए उन्होंने कपड़े, मोटरसाइकिल को जला दिया। फिर दोनों फरार हो गए। पुलिस ने दोषियों को पकड़ने के लिए सभी मुखबिरों को अलर्ट किया तथा मोहसीन को राजस्थान के अखेपुर की और जाते वक़्त गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला देह व्यापार में लिप्त है तथा बांछड़ा समुदाय की है। आरोपी मोहसीन पर पहले भी अवैध हथियार एवं मादक पदार्थ तस्करी के प्रकरण दर्ज है। फिलहाल पुलिस ने दोनों दोषियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर न्यायालय पेश कर रिमांड मांगा है। ‌ 

आप नहीं जानते होंगे गणतंत्र दिवस से जुड़ी ये बातें

'हम ममता बनर्जी के बिना इंडिया ब्लॉक की कल्पना नहीं कर सकते हैं', TMC के ऐलान पर आई कांग्रेस की प्रतिक्रिया

टूटा I.N.D.I. गठबंधन! ममता बनर्जी के बाद भगवंत मान ने किया अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -