रोज ढाते थे विवाहिता पर जुल्म और फिर एक दिन पार कर दी सारी हदें

गोंडा : शहर के समीप कोतवाली नगर क्षेत्र के मोकलपुर गांव में ससुराल वालों ने दहेज न मिलने पर विवाहिता को केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया। जिससे महिला की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। कोतलवाली नगर क्षेत्र के मोकलपुर गांव के परवनिया के रहने पाले अधेड़ ने बताया कि उसने अपनी बहन की शादी 12 साल पहले इसी गांव के मजरे शीतलपुरवा के रहने वाले एक युवक के साथ की थी।

शादीशुदा मर्द का विधवा महिला को देख डोला दिल, बना लिए संबंध और फिर...

रोज ढाते थे विवाहिता पर जुल्म 

प्राप्त जानकारी के अनुसार अधेड़ ने बताया कि शादी के तीन-चार साल तक सबकुछ ठीक-ठाक रहा। मगर ससुराल वाले उसके बाद से उसकी बहन को प्रताड़ित करना शुरू कर दिए और अक्सर मारते-पीटते थे। ससुराल वालों की प्रताड़ना वह सहती रही, लेकिन बात जब बर्दास्त से बाहर हो गई तो सीमा ने इसकी शिकायत अपने मायके वालों से की। मायके वालों ने सीमा के ससुराल वालों को कई बार समझाया भी। 

बॉयफ्रेंड के लिए लड़की ने लगा ली खुद को आग

इस तरह से जलाया 

जानकारी के मुताबिक युवती को मारने पीटने का दौर बंद नहीं हुआ। फूलचंद का आरोप है कि पति और ससुराल वालों ने मिलकर सोमवार की सुबह उसकी बहन को घर की छत पर ले जाकर केरोसिन डालकर जला दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाली नगर के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी।

पति से सुलह करवाने के लिए अधेड़ ने बुलाया महिला को और बना लिया हवस का शिकार

पत्नी को कुत्ते के कारण तलाक देने को तैयार हुआ पति, पुलिस भी हैरान

प्यार में बना लिए सेक्स वीडियो और मन भरने के बाद कर दिए वायरल...

Most Popular

- Sponsored Advert -