इस कारणों से 'दबंग 3' बन सकती है 300 करोड़ की मूवी
इस कारणों से 'दबंग 3' बन सकती है 300 करोड़ की मूवी
Share:

ईद के मौके पर अपनी ईदी लेने वाले सलमान इस बार अपनी इस दबंग फ्रेंचाइजी की मूवी 'दबंग 3' को दिसंबर में रिलीज़ करने का सोच रहे है. पिछले साल रिलीज़ हुई सलमान खान की 'टाइगर ज़िंदा है' की तरह ही सलमान फिर एक बार दिसंबर में वैसी ही एक और दहाड़ लगाने की तैयारी में लगे हुए है. आइये जानते है किन कारणों से 'दबंग 3' बन सकती है ब्लॉकबस्टर हिट-

1. दिसंबर 2017 'टाईगर जिंदा है' ने जिस तरह अपनी दहाड़ लगाई है, उसे तो सभी ने देख लिया है. उसी के मुताबिक इस बात का अनुमान लगाया जा सकता है कि यह मूवी भी एक ब्लॉकबस्टर हिट बन सकती है.

2. काफी लम्बे समय से दबंग फ्रेंचाइजी की मूवी का इंतज़ार किया जा रहा था. 2012 में आई 'दबंग 2' के बाद इस फ्रेंचाइजी की कोई मूवी नहीं आयी, तो यह छप्पड़ फाड़ कमाई कर सकती है.

3. यदि इसे दिसंबर में रिलीज़ किया जाए तो यह साल की सबसे बड़ी हिट बन सकती है. लेकिन उसके लिए सलमान को 'टाइगर ज़िंदा है' का रिकॉर्ड तोड़ना होगा. उसी के साथ यह 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली मूवी बन सकती है.

4. अपनी इस फिल्म के बारे में सलमान खान ने बताया, "हाल ही में मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई गई है. मुझे लगता है फिल्म में सबकुछ है.. मस्ती, ड्रामा, इमोशन, एक्शन. यह फुल इंटरटेनमेंट फिल्म होगी."

5. अगर रेस 3 को देखा जाए तो, रेस 3 के हिट होने या ना होने से, दोनों ही केस में इस मूवी को काफी फर्क पड़ सकता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

300 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है 'दबंग 3'

सलमान-कैट की शादी के बीच दीवार बन रही यह एक्ट्रेस

कटरीना हैं रेडी, बस लड़के के हाँ करने की देर है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -