कटरीना हैं रेडी, बस लड़के के हाँ करने की देर है
कटरीना हैं रेडी, बस लड़के के हाँ करने की देर है
Share:

काफी समय के हिट फिल्मों के इंतज़ार में बैठी कटरीना को आखिर 'टाइगर ज़िंदा है' ने वापस उठा ही दिया. बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस में शुमार होने वाली कटरीना को बॉलीवुड में लाने वाले सलमान खान थे. हाल ही में बॉलीवुड के गलियारों में ऐसी खबरें सुनने को मिल रही है, जिसे सुनने के बाद आपको भी यकीन नहीं होगा. दरअसल अनुष्का के बाद अब कटरीना कैफ की शादी की अटकलें लगाई जा रही है.

दो साल पहले कटरीना के दिल में रणबीर के लिए प्यार जागा था और इश्क़ इतना परवान चढ़ा था कि शादी की खबरें तक आने लग गयी थी. लेकिन उनका यह ख्वाब अधूरा ही रह गया लेकिन अब इतने सालों बाद उनका यह सपना शायद पूरा होता नज़र आ रहा है. सभी लोग जानते है कि सलमान खान के दिल में कटरीना कैफ के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर है.

अब इसके चलते सलमान के साथ कटरीना का प्रेम वापस परवान चढ़ता नज़र आ रहा है. यह देखा गया है कि कटरीना अक्सर सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपने और सलमान के फोटोस को शेयर करती रहती है. अब वह सलमान के साथ शादी करने की पूरी तैयारी में लगी हुई है. सूत्रों से ही इसी बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि बॉलीवुड का सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रहने वाला कपल जल्दी ही शादी कर सकता है. लेकिन दोनों की तरफ से इस बात की पुष्टि होना अभी बाकी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऋतिक ने की एक नए सफर की शुरुआत

टाइगर के साथ डांस करने को मनोज ने बताया बेवकूफी

ऑस्कर के नॉमिनेशंस का एलान करेंगी प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -