300 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है 'दबंग 3'
300 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है 'दबंग 3'
Share:

हर साल की तरह इस साल के लिए भी सलमान अपनी मूवी 'दबंग 3' के लिए जी जान से मेहनत करने में लगे हुए है. ईद के मौके पर अपनी ईदी लेने वाले सलमान इस बार अपनी इस दबंग फ्रेंचाइजी की मूवी को दिसंबर में रिलीज़ करने का सोच रहे है. पिछले साल रिलीज़ हुई सलमान खान की 'टाइगर ज़िंदा है' ने बॉक्स ऑफिस पर किस तरह दहाड़ा था, यह तो सभी जानते है. बस उसी प्रकार सलमान फिर एक बार दिसंबर में वैसी ही एक और दहाड़ लगाने की तैयारी में लगे हुए है.

आपकी जानकारी के लिए बता देते है कि सलमान खान स्टार्रर मूवी दबंग से पहले शाहरुख़ खान, रणवीर सिंह और अजय देवगन ने अपनी फिल्मों की डेट्स तय कर रखी है. इस बीच दबंग खान को कही-न-कही इसका नुक्सान हो सकता है. अगर इस बात पर गौर किया जाए कि सलमान की 'दबंग 3' अगर 3 दिसंबर को रिलीज़ होती है, तो यह इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी साबित हो सकती है. 

सलमा खान की यह मूवी के हिट होने के और भी कई कारण बताये जा रहे है. सबसे पहले तो यह दबंग की फ्रेंचाइजी है, दूसरा इसमें सुपरस्टार सलमान खान खुद है और तीसरा यह एक एक्शन मूवी है. यानी कुल मिलाकर कहा जाए तो यह एक धमाकेदार मूवी हो सकती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सलमान-कैट की शादी के बीच दीवार बन रही यह एक्ट्रेस

कटरीना हैं रेडी, बस लड़के के हाँ करने की देर है

'बजरंगी भाईजान' को अब चीन में किया जायेगा रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -