सलमान-कैट की शादी के बीच दीवार बन रही यह एक्ट्रेस
सलमान-कैट की शादी के बीच दीवार बन रही यह एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस में शुमार होने वाली कटरीना कैफ आजकल काफी सुर्ख़ियों में छाने लगी है. हाल ही में बॉलीवुड के गलियारों में ऐसी खबरें सुनने को मिल रही है कि अनुष्का के बाद अब कटरीना कैफ की शादी की अटकलें लगाई जा रही है. यह भी सुनने को मिल रहा है कि कटरीना सलमान के साथ शादी करने की पूरी तैयारी में लगी हुई है.

कुछ-कुछ समय में कटरीना सलमान के साथ अपने फोटोस को सोशल नेटवर्किंग पर शेयर करती रहती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कटरीना को बॉलीवुड में लाने वाले सलमान खान ही है. उन्ही के कारण कटरीना का करियर ग्राफ इतनी ऊपर तक गया है. कटरीना एक बार वापस सलमान के दिल में अपनी पहली जैसी जगह बनाने की पूरी कोशिश में लगी हुई है. और सूत्रों के मुताबिक यह जल्दी ही शादी भी कर सकते है.

लेकिन इस प्यारे से कपल के बीच में रोमानिया की सुंदरी लूलिया एक कांटे की तरह चुभ रही है और दीवार बनकर खड़ी हुई है. लेकिन यह बात भी सभी जानते है कि कटरीना की जगह जो सलमान के दिल में है, वह दूसरा कोई नहीं ले सकता. अगर सलमान और कटरीना की शादी हो जाती है तो यह बॉलीवुड की ऐसी शादी साबित होगी, जिसका इंतज़ार सालों से लोग कर रहे थे, और शायद कटरीना भी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये घरेलू नुस्खे दूर कर देंगे आपके कान का दर्द और इन्फेक्शन

30 साल बाद अब ऐसे दिखते है रामायण के सभी पात्र

शादी के पहले ही प्री- वेडिंग हनीमून एन्जॉय कर रहे है ये स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -