Radhe Vs Laxmmi Bomb: सलमान खान ने कही चौकाने वाली बात, ईद पर सिर्फ़ मेरा हक़...
Radhe Vs Laxmmi Bomb: सलमान खान ने कही चौकाने वाली बात, ईद पर सिर्फ़ मेरा हक़...
Share:

अगले वर्ष कई बड़ी फ़िल्मों की बॉक्स ऑफ़िस पर टकराने वाली है। इंडस्ट्री में इस टक्कर को लेकर काफ़ी उत्सुकता है। पिछले कुछ वर्षो में ऐसा पहली बार हो रहा है कि ईद पर सलमान ख़ान के सामने किसी दूसरे बड़े स्टार की फ़िल्म रिलीज़ हो रही हो। मगर, सलमान ख़ान और अक्षय कुमार, दोनों ही इस क्लैश से अप्रभावित दिख रहे हैं। 

मीडिया के अनुसार, सलमान ख़ान ने हाल ही में इस टक्कर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि उनकी फ़िल्में गणतंत्र दिवस, क्रिसमस, दिवाली, रमज़ान और ईद पर रिलीज़ होती रही हैं। इसलिए ईद पर सिर्फ़ उनका अधिकार नहीं है। यह फ़ैसला दर्शकों का होता है कि किस फ़िल्म पर उन्हें अपना पैसा ख़र्च करना है। अगर उन्हें कोई फ़िल्म पसंद आती है तो वे इसे देखेंगे, अन्यथा नहीं। उन्होंने कहा कि इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता कि त्योहार पर रिलीज़ हो रही है या नहीं। 

राधे फिल्म कथित तौर पर सुपरहिट कोरियल फ़िल्म द आउटलॉज़ का रीमेक है, जो 2017 में रिलीज़ हुई थी। राधे का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं। प्रभु देवा के निर्देशन में बनी दबंग 3 जल्द रिलीज़ होने  वाली हैं। इसे पहले सलमान और प्रभु देवा पहली बार वांटेड में साथ नजर आए थे, जो 2009 में रिलीज़ हुई थी। यह भी संयोग है कि 2020 की ईद पर रिलीज़ हो रही अक्षय कुमार की फ़िल्म लक्ष्मी बॉम्ब के निर्देशक राघव लॉरेंस भी प्रभु देवा की तरह दक्षिण भारत से हैं। लक्ष्मी बॉम्ब उन्हीं की फ़िल्म कांचना का रीमेक है। 

इसे पहले एक इंटेरवबेवस में अक्षय कुमार ने भी कुछ दिन पहले इस टक्कर को लेकर अपनी बात रखी थी। उनके सामने जब यह सवाल आया कि अगले साल वो ईद पर सलमान के सामने होंगे तो अक्षय ने कहा- पहले मैं आया हूं, लेकिन कोई भी आ सकता है, इसमें कुछ ग़लत नहीं है। ईद का दिन है, दो फ़िल्में साथ आ सकती हैं, क्यों नहीं आ सकतीं साथ में? अक्षय इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म गुड न्यूज़ के प्रमोशंस में जुटे हैं, जो 27 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है। राज मेहता निर्देशित फ़िल्म में करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी मुख्य किरदारों में शामिल हैं। फ़िल्म स्पर्म बदल जाने के नये विषय पर आधारित है। वहीं, सलमान ख़ान की 'दबंग 3' 20 दिसम्बर तो रिलीज़ होने वाली है। 

Mardaani -2 : फिर एक बार अपराधियों की धज्जियाँ उड़ाती नज़र आएंगी रानी मुखर्जी, जानिए क्या है रिव्यु

हॉलीवुड के इन स्टार पर था इन बॉलीवुड के कलाकारों का दिल

बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रही संजय दत्त की पानीपत, 6 दिनों में कमाए महज इतने करोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -