बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रही संजय दत्त की पानीपत, 6 दिनों में कमाए महज इतने करोड़
बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रही संजय दत्त की पानीपत, 6 दिनों में कमाए महज इतने करोड़
Share:

नई दिल्‍ली: अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त के अभिनय से सजी 'पानीपत' (Panipat) ने रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन को लेकर संघर्ष कर रही है. 'पानीपत' को रिलीज हुए 6 दिन पूरे हो गए हैं, किन्तु फिल्म की रफ्तार धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है. विशेष बात तो यह है कि विवादों में घिरी होने के बाद भी 'पानीपत' की कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है.

फिल्म के प्रारंभिक आंकड़ों को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि 'पानीपत' ने पिछले बुधवार 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया होगा. ऐसे में फिल्म 6 दिनों में कुल 24.5 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी शेष है. अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त की 'पानीपत' ऐतिहासिक घटना पर आधारित है, जिसे आलोचकों और दर्शकों से भी ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला है. 

यहां तक कि पानीपत को कार्तिक आर्यन की 'पति पत्नी और वो' से भी कड़ी टक्कर मिल रही है, जिससे फिल्म के कलेक्शन पर असर पड़ा है. जहां महाराष्ट्र और इसके इर्द-गिर्द के क्षेत्रों में पानीपत को अच्छा रिस्पांस मिला, तो वहीं दिल्ली, यूपी और राजस्थान जैसे इलाकों में फिल्म अपना कब्जा जमाने में थोड़ी पीछे रही. यहां तक कि राजस्थान और उसके आस-पास के इलाकों में जाट समुदाय ने फिल्म में महाराजा सूरजमल के रोल को लेकर इसे बैन करने की भी मांग की थी. 

Pati Patni Aur Woh Box Office: 50 करोड़ के पार पहुंची कार्तिक आर्यन की फिल्म, छटवें दिन कमाए इतने करोड़ `

करण जौहर ने खोला राज, इस वजह से वॉरड्रोब में रखते हैं रंगीले और चमकीले पोशाकें

जाट के विरोध के बाद से 'पानीपत' के विवादित हिस्से को काटा गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -