Mardaani -2 : फिर एक बार अपराधियों की धज्जियाँ उड़ाती नज़र आएंगी रानी मुखर्जी, जानिए क्या है रिव्यु

Mardaani -2 : फिर एक बार अपराधियों की धज्जियाँ उड़ाती नज़र आएंगी रानी मुखर्जी, जानिए क्या है रिव्यु

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फ़िल्म मर्दानी 2 इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में रानी मुखर्जी एक बार फिर एक तेज़-तर्रार पुलिस अफसर के किरदार में दिखने वाली हैं, जो महिलाओं के साथ दरिंदगी करने वाले अपराधियों को उनके अंजाम तक पहुंचाने का काम करती है। फ़िल्म का निर्देशन गोपी पुथरन ने किया है, जबकि प्रोडूसर यशराज फ़िल्म्स हैं। 

मर्दानी 2 के ट्रेलर को जमकर सराहना मिली है और फ़िल्म में रानी के रोल और अदाकारी को काफी तारीफ़ें मिली हैं। अपने विषय और गंभीरता के करण मर्दानी 2, दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब हो सकती है। ट्रेड जानकार फ़िल्म की अच्छी शुरुआत के लिए आशान्वित हैं। बताया जा रहा है कि मर्दानी 2 को 3-5 करोड़ की शुरुआत मिल सकती है। हालांकि, ट्रेड पर निगाह रखने वाली मैगज़ीन सुपर सिनेमा के मुताबिक, मर्दानी 2 की पहले दिन का कलेक्शन 4.25 करोड़ से 4.75 करोड़ तक रह सकता है। 

मर्दानी में रानी शिवानी शिवाजी रॉय नाम के पुलिस अफ़सर के किरदार में हैं, जो अपने फ़र्ज़ के लिए समर्पित, साहसी और अपराधियों के लिए भय का दूसरा नाम है। फ़िल्म की कहानी एक ऐसे अपराधियों को पकड़ने के विषय पर आधारित है, जो महिलाओं के विरुद्ध बेहद क्रूरता के साथ जुर्म को अंजाम देता है। इसकी आयु भी बेहद कम है। फ़िल्म में इस क्रूर और कम आयु अपराधी के रोल में टीवी एक्टर विशाल जेठवा दिखाई देंगे। 

बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रही संजय दत्त की पानीपत, 6 दिनों में कमाए महज इतने करोड़

Pati Patni Aur Woh Box Office: 50 करोड़ के पार पहुंची कार्तिक आर्यन की फिल्म, छटवें दिन कमाए इतने करोड़ `

करण जौहर ने खोला राज, इस वजह से वॉरड्रोब में रखते हैं रंगीले और चमकीले पोशाकें