हॉलीवुड के इन स्टार पर था इन बॉलीवुड के कलाकारों का दिल
हॉलीवुड के इन स्टार पर था इन बॉलीवुड के कलाकारों का दिल
Share:

हॉलीवुड हो या बॉलीवुड के सभी स्टार अपनी कोई न कोई मूवीज के लिए हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते है वहीं दोस्तों आज हम आपको बॉलीवुड स्टार्स के हॉलीवुड क्रश के बारे में बताने जा रहे हैं. कई ऐसे बॉलीवुड कलाकार हैं जिनका किसी ना किसी हॉलीवुड स्टार पर जिनका क्रश रह चुका हैं. इस लिस्ट में कई दिग्गजों के नाम शामिल हैं. तो चलिए जानते है उन स्टार्स के बारें में...

शाहरूख खान: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरूख खान का क्रश हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री एंजलीना जॉली पर है. इस बात का खुलासा खुद अभिनेता ने एक बार किया था.

करीना कपूर खान: बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेस करीना कपूर का क्रश लियोनार्डो डिकैप्रियो पर हैं. इस बात का जिक्र उन्होंने ही एक बार किया था.

कैटरीना कैफ: कैटरीना का क्रश हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता Robert Pattinson पर है. वो उनको बहुत पसंद करती हैं.

प्रीति जिंटा: बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा का क्रश जिस हॉलीवुड अभिनेता पर हैं वो कोई और नहीं बल्कि टॉम क्रूज हैं. वो उनको आज से नहीं काफी समय से पसंद करती हैं.

रानी मुखर्जी: बॉलीवुड की मर्दानी का हॉलीवुड क्रश अभिनेता ब्रैड पिट हैं. ब्रैड पिट हॉलीवुड के शानदार अभिनेता है उनकी करोड़ों की फैन फॉलोइंग हैं.

दीपिका पादुकोण: वहीं यदि हम बात करें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के सीक्रेट क्रश की तो वह हॉलीवुड के लियोनार्डो डिकैप्रियो हैं इस बात का खुलासा खुद अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया था.

हॉलीवुड स्टार बैड पिट ने अफेयर पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं ऐसी खबरें पढ़ना पसंद...

कार्लौस ही नहीं बल्कि ये है दशक की सबसे सुपरहिट हॉलीवुड फिल्में, जिसे देखने के लिए हर कोई है बेताब

हॉलीवुड के इस शख्स ने बताया फिल्म प्रोडक्शन को सेल्फी लेने जितना आसान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -