एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्प्पी, बताया आखिर क्यों बंद हुआ था शो 'दास्तान-ए-मोहब्बत'

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों लगातार कई शोज आ रहे हैं और कुछ एपिसोड के बाद बंद हो जा रहे हैं. ऐसे में कलर्स पर तीन महीने पहले शुरू हुआ शो 'दास्तान-ए-मोहब्बत सलीम-अनारकली' के फैंस के लिए जनवरी महीने में एक बुरी खबर आई जब अचानक शो को बंद कर दिया गया और यह बात कुछ लोगों को अच्छी लगी तो कुछ को बुरी. ऐसे में इस शो को लेकर बताया गया कि टीवी के इस शो को टीआरपी न मिलने के कारण बंदकर दिया गया. ऐसे में आप सभी ने इस शो में दो सबसे पॉपुलर कलाकार शाहीर शेख और सोनारिका भदौरिया नजर आए थे लेकिन शो को टीआरपी नहीं मिली इस कारण से शो को बंद कर दिया गया.

ऐसे में हाल ही में इस शो को लेकर एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. जी हाँ, हाल ही में इस शो में जोधा का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस गुरदीप कोहली ने ये खुलासा किया कि आखिर शो ऐसे अचानक बंद क्यों हुआ. उन्होंने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा, “इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इस शो (दास्तान ए मोहब्बत) को ऑडियंस ने बहुत प्यार किया और देखा. लेकिन कहानी बहस का विषय है.

तो मेकर्स और प्रोड्यूसर कुछ बदलाव करने के बारे में सोच रहे थे लेकिन अफसोस वो हो नहीं पाया जैसा होना चाहिए था. ये एक महान शो था, पहली बार सलीम और अनारकली की कहानी छोटे परदे पर दिखाई जा रही थी”.

वेलेंटाइन पर नेहा कक्कड़ को मिला नया प्यार, घुटने के बल बैठकर किया प्रपोज

अपने पति संग कुछ इस अंदाज में वेलेंटाइन डे मना रहीं हैं मोनालिसा

प्यार के महीने में अब यह टीवी एक्ट्रेस भी बनी दुल्हन, लिए सात फेरे

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -