प्यार के महीने में अब यह टीवी एक्ट्रेस भी बनी दुल्हन, लिए सात फेरे
प्यार के महीने में अब यह टीवी एक्ट्रेस भी बनी दुल्हन, लिए सात फेरे
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों शादी का मौसम चल रहा है और लगातार कई टीवी सेलेब्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं. ऐसे में बीते दिनों कई टीवी स्टार्स ने शादी की है और अब हाल ही में टीवी शो भाग्यविधाता से फेमस हुईं एक्ट्रेस रिचा सोनी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी कर ली है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार रिचा सोनी की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. बताया गया है कि रिचा शादी करने जा रही हैं, इसकी जानकारी उनके कुछ करीबी दोस्तों और रिश्तेदार को थी और अब शादी के बाद इसकी जानकारी सभी को लग गई है.

वहीं उन्होंने अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर कर रिचा ने अपने फैंस को चौंका दिया है और वह इसमें बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि दोनों एक-दूसरे को लंबे समय डेट कर रहे थे और अब दोनों ने शादी कर ली है. एक तस्वीर शेयर कर रिचा ने लिखा है To our love and togetherness वहीं एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है tay calm and let the world wonder #hustlegame p.c @lavinatandon05 इसमें वह बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं.

आप देख सकते हैं लाल जोड़े में रिचा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने भाग्य विधाता, सिया के राम जैसी चर्चित टीवी सीरियलों में काम किया है और अपने दमदार अभिनय से सभी को हैरान करने वाली रिचा इन दिनों बहुत खूबसूरत होती जा रहीं हैं. रिचा ने बंगाली रीति रिवाजों से शादी की है और दोनों पिछले साल नवंबर में सगाई की थी. फिलहाल दोनों की शादी की बहुत कम तस्वीरें सामने आई है.

वेलेंटाइन पर नेहा कक्कड़ को मिला नया प्यार, घुटने के बल बैठकर किया प्रपोज

अपने पति संग कुछ इस अंदाज में वेलेंटाइन डे मना रहीं हैं मोनालिसा

TVS ने दी सैनिकों को अनोखी श्रृद्धांजलि, अब 'कारगिल' अवतार में उतारी Star City Plus

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -