यूपी में मतदान संपन्न होते ही बढ़ने लगी साइकिल की कीमत, क्या 'सपा' से है कनेक्शन ?
यूपी में मतदान संपन्न होते ही बढ़ने लगी साइकिल की कीमत, क्या 'सपा' से है कनेक्शन ?
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के नतीजे दस मार्च को जारी किए जाएंगे. सूबे में सोमवार को सातवें चरण का मतदान भी संपन्न हो गया. वहीं राज्य के चुनावों को लेकर सोमवार शाम को एग्जिट पोल के परिणाम सामने आए हैं. इस बीच राज्य में साइकिल की कीमतों में वृद्धि होने की जानकारी मिल रही है. हालांकि एक्जिट पोल में राज्य में समाजवादी पार्टी (सपा) की सरकार नहीं बनने की बातें सामने आ रही है. फिर भी बाजार में साइकिल की कीमतों में 1000 रुपये तक की वृद्धि हो गई है.

कारोबारियों का कहना है कि सूबे में कोरोना की स्थिति ठीक होने और स्कूल खुलने की वजह से साइकिल की डिमांड बढ़ गई है. वहीं कच्चे माल की कीमत बढ़ने की वजह से साइकिल की कीमतों में इजाफा हुआ है. राज्य में चुनाव के परिणामों का सभी को इंतजार है. कल शाम को सामने आए एक्जिट पोल को लेकर सपा ने दावा किया है कि ये सही नहीं है और राज्य में समाजवादी पार्टी सत्ता में आ रही है. इसका खुलासा तो दस मार्च को ही परिणाम जारी होने के साथ होगा. 

बता दें कि एक्जिट पोल में भाजपा की सत्ता में वापसी के दावे किए जा रहे हैं. उसके बाद भी बाजार में साइकिल की कीमतों में इजाफा हो रहा है. इसके लिए कारोबारियों का कहना है मेटल की कीमतों में भारी वृद्धि के कारण साइकिल के भाव भी बढ़े हैं. कारोबारियों का कहना है कि आयरन और एल्युमिनियम के दाम बढ़ने से साइकिल की कीमत में 500 से 2000 रुपये तक का इजाफा हुआ हैं.

कांग्रेस MLA ने किया राज्यपाल के अभिभाषण का बहिष्कार, कमलनाथ ने ठहराया अनुचित

कहाँ गया केंद्र द्वारा दिया गया मिड डे मील का पैसा ? फंसी झारखंड सरकार

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले पर हमला, AAP ने भाजपा पर लगाए आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -