रायसेन से हटा कर्फ्यू, सुबह इस वक्त से खुलेंगी दुकानें
रायसेन से हटा कर्फ्यू, सुबह इस वक्त से खुलेंगी दुकानें
Share:

मध्य प्रदेश के रायसेन में पिछले दिनों कोरोना के नए मामले सामने आए है. इसके चलते शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया था. अब शहर में गुरुवार सुबह 6 बजे से कर्फ्यू हटा लिया गया है. टोटल लॉकडाउन के बीच पहले की तरह सुबह 8 से 11 बजे तक किराना और सब्जी की दुकान खुलना शुरू हो गए हैं. गौरतलब है कि रायसेन जिले के अब तक कोरोना के 26 पॉजीटीव सामने आ चुके हैं, इसमें से एक स्वस्थ होकर घर वापास आ चुका है. जबकि एक बाड़ी के पास सलैया गांव का युवक है. 26 में से 25 पॉजीटीव रायसेन शहर के हैं. 20 अप्रैल को एक साथ 16 रिपोर्ट पॉजिटीव आने के बाद शहर में कर्फ्यू लगाया गया था.

बता दें की प्रशासन और पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था और मजबूत कर दी है. अब सभी कंटेनमेंट क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरों से नजर रखी जा रही है. 24 घंटे की रिकार्डिग सीसीटीवी में हो रही है, जिस पर अफसरों की नजर है. इसका उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. 26 कोरोना पॉजिटिव मरीज के बाद जिला प्रदेश में संक्रमण के मामले के सातवे क्रम पर आ गया है, जबकि अभी 120 सैंपल की रिपोर्ट आना अभी बाकी है.

वहीं, लॉकडाउन के दौरान भी रायसेन अनुभाग क्षेत्र में गरीब एवं जरुरतमंदों को भोजन पैकेट तैयार कराकर वितरण किए जा रहे हैं. रायसेन नगरीय क्षेत्र के साथ-साथ कंटेनमेंट एरिया में सेनेटाइजर का कार्य तथा कोरोना से जुड़े अन्य आवश्यक सेवा के कार्य भी कर रहे हैं.

जबलपुर में बढ़ा संक्रमण, 31 पहुंची कोरोना मरीजों की संख्या

भोपाल में बढ़ा कोरोना का कहर, 290 कोरोना वायरस पॉजिटिव मिले

इंदौर में 26 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, अब तक 53 की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -