Share:
जबलपुर में बढ़ा संक्रमण, 31 पहुंची कोरोना मरीजों की संख्या
जबलपुर में बढ़ा संक्रमण, 31 पहुंची कोरोना मरीजों की संख्या

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना के मामले हर रोज देखने को मिल रहे है. वहीं, अब जबलपुर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 31 हो गई है, जिसमें से एक की मौत हो चुकी है और 7 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. एनआईआरटीएच से बुधवार को जारी की गई 93 कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट में 4 में वायरस का संक्रमण पॉजिटिव पाया गया. वहीं राजेश सोनी सहित सहित 7 मरीज स्वस्थ्य होकर घर लौट चुके हैं. बुधवार को पॉजिटिव मिले मरीजों में नर्मदा नगर-गोहलपुर निवासी राशन दुकान संचालक रौनक सोनकर (25), कोरोना से मृत महिला का नाती चांदनी चौक-हनुमानताल निवासी मोहम्मद फैजान (21) तथा इसी परिवार के निजामुद्दीन (38) व ग्वालियर निवासी व वहां से ट्रक लेकर मंगलवार को जबलपुर आए संजय खटीक (38) शामिल हैं. रिपोर्ट जारी होने के बाद पॉजिटिव मरीजों की कांटेक्ट हिस्ट्री पता की जा रही है.

दरअसल,  20 मार्च से शुरू हुए कोरोना खतरे के एक माह बाद पहली बार 234 संदिग्धों के सैंपल जांच के लिए बुधवार को एनआईआरटीएच भेजे गए. मंगलवार को भी शाम तक 101 सैंपल भेजे जा चुके थे, लेकिन एनआईआरटीएच 24 घंटे में 100 सैंपल की भी रिपोर्ट नहीं दे पा रहा है. बुधवार शाम तक विक्टोरिया, मेडिकल समेत अन्य अस्पतालों में कोरोना के 22 संदिग्धों का उपचार किया जा रहा था. जबकि सुपरस्पेशलिटी व मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में 21 मरीज हैं. होम क्वारंटाइन संदिग्धों की संख्या भी बढ़कर करीब 10 हजार पहुंच गई है. वहीं गोहलपुर के 18 संदिग्धों को रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के लिए बता दें की कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद पुलिस ने चांदनी चौक, घोड़ा नक्काश, नालबंद मोहल्ला, चार खंभा, हनुमानताल, बूढ़ी खैरमाई, पसियाना, ठक्करग्राम, नई बस्ती, अंसार नगर, बड़ी खैरमाई, नूरी नगर को सील कर दिया है. वहीं कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत के बाद नए कंटेनमेंट एरिया घोषित किए चांदनी चौक-हनुमानताल क्षेत्र में ड्रोन कैमरे से भी निगरानी रखी जा रही है.

कोरोना : उज्जैन में 9 नए मामले आए सामने, अब तक संक्रमितों की संख्या 66 तक पहुंची

मेडिकल ऑफिसर के रिक्त पदों पर निकली भर्तियां, मिलेगा आकर्षक वेतन

मेडिकल ऑफिसर के पदों पर निकली भर्तियां, वेतन 53,945 रु

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -