इंदौर में 26 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, अब तक 53 की हुई मौत

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना तेजी से पैर प्रसार रहा है. वहीं इंदौर में दिन पर दिन कोरोना के नए मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. अब तक शहर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 945 हो गई है, इससे अब तक 53 लोगों की मौत हो चुकी है. बुधवार को जांच में यहां 26 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए. इसके पहले मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग ने 927 कोरोना पॉजिटिव मरीज होने की जानकारी दी थी इनमें से 4 मरीजों के सैंपल रिपीट होने के कारण बुधवार को इसमें संशोधन किया गया.  

बता दें की पॉजिटिव मिले मरीजों में एमवाय अस्पताल परिसर में रहने वाले डॉक्टर के परिवार के भी कुछ सदस्य हैं. यह डॉक्टर पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके साथ ही टाटपट्टी बाखल और चंदन नगर से भी मरीज शामिल हैं. स्वास्थ्य विभाग ने एक मरीज की मौत की पुष्टि की है जिसके बाद मरने वालों का आंकड़ा 53 हो चुका है.

जानकारी के लिए बता दें की 24 घंटे में लगभग 316 नमूनों की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई है जिसमें से 26 पॉजिटिव मिले हैं. 290 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. कलेक्टर मनीष सिंह के अनुसार पुलिस विभाग के जो 32 नमूने लिए गए थे वे सभी निगेटिव आए हैं. जो पॉजिटिव 26 मरीज मिले हैं वे सभी येलो अस्पताल में पहले से ही भर्ती हैं. इन्हें अब रेड कैटेगरी के अस्पतालों में शिफ्ट किया जाएगा. इनमें से दो मरीजों की मृत्यु हो चुकी है.  

मेडिकल ऑफिसर के रिक्त पदों पर निकली भर्तियां, मिलेगा आकर्षक वेतन

मेडिकल ऑफिसर के रिक्त पदों पर निकली भर्तियां, मिलेगा आकर्षक वेतन

मेडिकल ऑफिसर के पदों पर निकली भर्तियां, वेतन 53,945 रु

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -