तालाब में डूबा क्रूज, बचाने के लिए जुटा निगम और प्रशासन का अमला
तालाब में डूबा क्रूज, बचाने के लिए जुटा निगम और प्रशासन का अमला
Share:

भोपाल/ब्यूरो। इन दिनों बारिश के चलते पुरे प्रदेश में  कई घटना दुर्घटना सामने आ रही है, वही भोपाल जिले में स्तिथ बड़े तालाब से एक दिल दहला देने वाला दृश्य सामने आया है आपको बता दे की बड़े तालाब में चलने वाला क्रूज़ आज भयानक बारिश के कारण डूब गया  है लगातार हो रही बारिश जन मानस के लिए आफत बन गई है।  बताया जा रहा है की तालाब में उठ रही भयानक लहरों के कारण क्रूज के  पिछले हिस्से से पानी भरने के बाद क्रूज़ आधा डूब गया है वही  क्रूज़ को बचाने के लिए निगम और प्रशासन का अमला जुट गया है।

वही आज गृह मंत्री अमित शाह ने भोपाल में मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और छत्तीसगढ़ की केंद्रीय क्षेत्रीय परिषद की 23 वीं बैठक की अध्यक्षता की  आपको बता दे की 3:30 बजे बरखेड़ा बोंदर से हेलीकॉप्टर के जरिए लाल परेड ग्राउंड उतरकर कार से रवीन्द्र भवन 3:50 बजे पहुंचेंगे। रविन्द्र भवन में पुलिस आवासों और प्रशासनिक भवनों का लोकार्पण करेंगे। शाम करीब 5 बजे रविन्द्र भवन से 10 मिनट में अमित शाह विधानसभा पहुंचेंगे। यहां कुशाभाऊ ठाकरे जन्मशती वर्ष के उपलक्ष्य में आयोजित भारत की नई शिक्षा नीति के सेमीनार में भाग लेंगे। 

विधानसभा में करीब सवा घंटे तक कार्यक्रम में शाह रहेंगे। शाम 6:30 पर विधानसभा से रवाना होकर अमित शाह दस मिनट में सीएम हाउस पहुचेंगे। शाम पौने सात बजे से 7:30 तक सीएम हाउस में डिनर के लिए टाइम रिजर्व रखा गया है। साढे़ सात बजे सीएम हाउस से शाह होटल ताज पहुचेंगे। रात करीब पौने आठ बजे से होटल ताज में कृषि विपणन में सहकारी संस्थाओं के रोल को लेकर आयोजित बैठक में अमित शाह शामिल होंगे। 8:45 मिनट पर शाह होटल ताज से रवाना होकर रात 9:10 बजे स्टेट हैंगर पर पहुंचकर दिल्ली के लिए रवाना होंगे। 

भोपाल में इन कार्यक्रमों में शामिल होंगे अमित शाह

कांग्रेस के इस बड़े नेता का दावा, 10 दिनों में सीएम शिवराज की होगी छुट्टी

45 जिलों में आफत की बारिश का अलर्ट जारी, इस दिन होगा मौसम सामान्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -