कांग्रेस के इस बड़े नेता का दावा, 10 दिनों में सीएम शिवराज की होगी छुट्टी
कांग्रेस के इस बड़े नेता का दावा, 10 दिनों में सीएम शिवराज की होगी छुट्टी
Share:

भोपाल/ब्यूरो। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नाम संसदीय बोर्ड से हटने के बाद अब पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने उन पर बड़ा हमला बोला है। सज्जन सिंह वर्मा ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की आने वाले 10 दिनों में रवानगी हो जाएगी। गौरतलब है कि संसदीय बोर्ड से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नाम कटने के बाद मध्य प्रदेश बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ सत्यनारायण जटिया का नाम जोड़ा गया है। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी में आंतरिक राजनीति तेज हो गई है। 

कांग्रेस भी इस मुद्दे को लेकर बीजेपी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को घेर रही है।  कमलनाथ सरकार में मंत्री रह चुके सज्जन सिंह वर्मा ने दावा किया कि आने वाले 10 दिनों में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सीएम पद से रवानगी हो जाएगी उन्होंने यह भी कहा कि संघ प्रमुख मोहन भागवत ने राजधानी भोपाल में डेरा डाल रखा है 

संघ प्रमुख ने मध्य प्रदेश में बढ़ रहे भ्रष्टाचार के मामलों को करीब से देख लिया है।  यही वजह है कि अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की रवानगी हो जाएगी पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने हाल ही में धार जिले में डैम के रिसाव और मध्य प्रदेश की सड़कें बारिश में धंसने की घटनाओं को भ्रष्टाचार के बड़े मामले बताते हुए इनकी वजह से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को हटाने की बात कही है। 

एक तरफ जहां विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पद से हटाने की का दावा किया वहीं दूसरी तरफ उन्होंने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तारीफ की उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी विजन रखने वाले नेता है और उन्होंने यह तक कहा कि वे उनके प्रशंसक हैं गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का नाम भी संसदीय बोर्ड से हटाया गया है। 

'द बेटी फैशन शो' में पहुंचे कपिल शर्मा, किया ऐसा रैंप वॉक कि देखने वालों की निकल गई हंसी

विश्व चैंपियनशिप में पीवी सिंधु की गैरमौजूदगी में लक्ष्य और प्रणय पर टिकी कमान

इस खिलाड़ी को मात देकर विश्व हैवीवेट चैंपियन बने उसिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -