सोरेन सरकार में अपराधी बेख़ौफ़, झारखंड में 2 पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या
सोरेन सरकार में अपराधी बेख़ौफ़, झारखंड में 2 पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या
Share:

रांची: झारखंड के देवघर जिले में एक हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है. बीती रात बदमाशों ने दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी. दोनों पुलिसकर्मी एक बिजनेसमैन के बॉडीगार्ड के रूप में तैनात थे. घटना की सूचना मिलने के बाद जिले के पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. घटना को लेकर देवघर पुलिस ने बताया कि यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इन दोनों जवानों की अपराधियों से मुठभेड़ हुई थी या इनको टारगेट बनाया गया था. दोनों साहिबगंज जिला के निवासी थे. दोनों की शिनाख्त संतोष यादव और रवि मिश्रा के रूप में हुई है.

बता दें कि देवघर नगर थाना क्षेत्र के श्यामगंज रोड अंडा पट्टी में बीती देर रात लगभग 12 बजे मछली व्यवसाई सुधाकर झा के क़त्ल करने की नियत से बड़ी तादाद में आए हथियार से लैस अपराधियों ने दनादन उन पर गोलीबारी कर दी. इस घटना में जहां मछली कारोबारी सुधाकर झा गंभीर रूप से जख्मी हो गए, तो वहीं उनकी सुरक्षा में तैनात झारखंड पुलिस के दोनों जवान संतोष यादव और रवि मिश्रा वीरगति को प्राप्त हो गए.

रिपोर्ट के मुताबिक, इस पूरी वारदात को अंजाम देने के पीछे कुख्यात अपराधी पप्पू सिंह का हाथ है. गोलीबारी की खबर मिलने के बाद टाउन थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान पुलिस ने तीन शूटरो को भी गिरफ्तार किया है. वहीं, कुख्यात अपराधी पप्पू सिंह और एक शूटर मौके से फरार हो गया है. पुलिस उनकी भी गिरफ्तारी के लिए कोशिश कर रही है.

तमिलनाडु: 4 ATM तोड़कर 89 लाख रुपए ले उड़े चोर, मशीनों में लगा दी आग

'बलात्कार किया फिर बनाया वीडियो', पीड़िता की आपबीती सुन पुलिस भी रह गई दंग

भागवत कथा पंडाल से गायब हुई नाबालिग, ऐसी हालत में मिला शव देखकर काँप गई माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -