जीजा ने किया नाबालिग साली का बलात्कार, दोस्तों से कराया गैंगरेप., फिर जिस्मफरोशी के लिए बेचा
जीजा ने किया नाबालिग साली का बलात्कार, दोस्तों से कराया गैंगरेप., फिर जिस्मफरोशी के लिए बेचा
Share:

जयपुर: राजस्थान के धौलपुर में रिश्ते को तार-तार करने का मामला प्रकाश में आया हैं, जहां एक जीजा ने अपनी नाबालिग साली को हवस का शिकार बना लिया। आरोपी जीजा ने 16 वर्षीय नाबालिग साली का बलात्कार किया और उसके बाद उसके भाई, बेटे और दोस्तों ने भी उसके साथ हैवानियत की। इतने से भी आरोपी जीजा का मन नहीं भरा, तो उसने नाबालिग साली को देहव्यापार के लिए बेच दिया। मामला धौलपुर जिले के कोतवाली थाना इलाके का हैं, जहां नाबालिग लड़की के साथ यह दरिंदगी हुई है।

नाबालिग ने अपने जीजा और उसके छोटे भाई, बेटा और दोस्तों पर सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया है। इसके अलावा पीड़िता ने बताया कि इसके बाद उससे जिस्मफरोशी भी करवाई गई। पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई गई FIR में बताया कि वर्ष 2020 में उसके पिता को किसी मामले में जेल की सजा हो गई। इसके बाद नाबालिग लड़की के भरण पोषण की जिम्मेदारी लेते हुए उसके जीजा और बड़ी बहन अपने घर ले गए। पीड़ित नाबालिग लड़की ने कहा कि घर पहुंचने के बाद उसके जीजा की नियत ख़राब होने लगी। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि एक दिन जीजा ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ बलात्कार किया, इसके साथ ही जीजा के छोटे भाई और पुत्र ने भी उसका रेप किया।

नाबालिग पीड़िता ने कहा कि इसके बाद डरा धमका कर, जीजा और उसका छोटा भाई और उनका बेटा लगातार उसका बलात्कार करता रहा। इसके बाद सभी लोग कोलकाता चले गए जहां  जीजा,उसके भाई और बेटे के साथ दोस्तों ने फिर सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की जाती थी। पीड़िता ने थाने में जानकारी दी है कि इसके बाद आरोपी जीजा उसे कोलकाता के रेड लाइट एरिया में जिस्मफरोशी के धंधे में छोड़कर आ गया। 

जब पीड़ित नाबालिग का पिता जेल से छूटकर घर लौटा, तो उसने अपनी बड़ी बेटी से संपर्क किया, जिसके बाद पीड़िता को पिता के जेल से छूटने की खबर मिली। इसके बाद पीड़िता किसी तरह जिस्मफरोशी के चंगुल से निकल कर कोलकाता से धौलपुर पहुंच गई। धौलपुर पहुंच कर पीड़िता ने पिता को पूरी आपबीती बताई। नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार की जानकारी होने पर पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद बुधवार की देर शाम पिता अपनी नाबालिग बेटी को साथ लेकर महिला पुलिस थाने पहुंचे और सभी आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कराई। पुलिस अब मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

'पास होना है, तो मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाओ..', छात्राओं पर दबाव डाल रहा RTU का प्रोफेसर

ऑटो से जा रहे थे दो शख्स, एक उतरा, दूसरे की मिली लाश.., पुलिस को कातिल की तलाश

नशेड़ी पति ने पत्नी को किया आग के हवाले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -