आफताब के बाद अब आया रियाज, लिव इन पार्टनर को दी दर्दनाक मौत
आफताब के बाद अब आया रियाज, लिव इन पार्टनर को दी दर्दनाक मौत
Share:

मुंबई: श्रद्धा वॉकर हत्याकांड की तहकीकात अभी समाप्त नहीं हुई तथा मुंबई से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां राजस्थान की एक लड़की की लाश मिली है। परिजन आरोप लगा रहे हैं कि लड़की के लिव-इन पार्टनर ने ही उसका क़त्ल किया है। फिलहाल, पुलिस ने अपराधी को गिरफ्त में ले लिया है। नवंबर में श्रद्धा के क़त्ल का मामला सामने आया था, जहां उसके लिव इन पार्टनर आफताब पूनावाला ने बेरहमी से क़त्ल कर शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए थे।

खबर है कि राजस्थान की रहने वाली उर्वी वैष्णव मुंबई के होटल में नौकरी करती थी। वहीं, अपराधी रियाज खान जिम ट्रेनर का काम करता था। पुलिस ने बताया कि मृतका और अपराधी के संबंध थे। यहां अपराधी शादीशुदा था तथा लकड़ी उसपर शादी का दबाव बना रही थी। बताया जा रहा है कि इसके चलते ही रियाज ने उर्वी को मौत के घाट उतार दिया तथा सुनसान स्थान पर शव को ठिकाने लगा दिया।

उर्वी के परिवार ने आरोप लगाए हैं कि उसके लिव-इन पार्टनर रियाज ने क़त्ल किया है। साथ ही परिवार ने रियाज पर बेटी को धोखा देने के भी इल्जाम लगाए हैं। अपराध शाखा की ओर से की जा रही तहकीकात में पता चला है कि प्रेमी ने ही लड़की की हत्या की है। नवी मुंबई अपराध शाखा ने अपराधी उसके साथी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस उपायुक्त अमित काले ने बताया, 'यह घटना 12 दिसंबर 2022 की है। हमें पुल के पास 25-30 वर्षीय लड़की का शव मिला था। तत्पश्चात, पनवेल पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज हुआ। नवी मुंबई क्राइम ब्रांच यूनिट 2 ने केस की तहकीकात की तथा कुछ सबूत जुटाए।' उन्होंने कहा, 'सबूतों से पता चला है कि लड़की अपनी दोस्त के साथ सैंडल की दुकान में गई थी।' पुलिस अफसर ने बताया, 'जब मामले की गहन जांच की गई तो पता चला कि अपराधी जिम ट्रेनर के तौर पर काम करता है। तहकीकात को आगे बढ़ाया गया तथा इलाके के कई जिम में तलाशी की गई तथा युवक घंसोली में मिला। हमने पहले मामले में साथी अपराधी को गिरफ्त में लिया। उसने हमें मुख्य अपराधी के बारे में खबर दी, जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया।'

चीन की हर चाल पर बाज़ की नज़र रखेगा ये कैमरा, सरकार ने ITBP को दी मंजूरी

'ईसा मसीह के कारण बचे हैं भारतीय', कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य निदेशक का चौकाने वाला दावा

चीन मुद्दे पर संसद में विपक्ष का हंगामा, किरेन रिजिजू ने 2005 का जिक्र कर कांग्रेस को दिखाया आइना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -