अर्धनग्न होकर नाबालिग छात्र से गुरु ने करवाई तेल मालिश और फिर किया घिनौना काम
अर्धनग्न होकर नाबालिग छात्र से गुरु ने करवाई तेल मालिश और फिर किया घिनौना काम
Share:

पद्म विभूषण से सम्मानित जगद्गुरु राम भद्राचार्य के उत्तराधिकारी जय मिश्रा पर अप्राकृतिक यौन संबंध का आरोप लगा है। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत चित्रकूट के तुलसीपीठ संस्थान के नाबालिग छात्र ने यह गंभीर आरोप लगाया है। बताया जा रहा है पीड़ित छात्र ने घर वालों को आपबीती सुनाई और यह सुनने के बाद सभी के पैरों तले से जमीन ही खिसक गई। खबरों के अनुसार पीड़ित छात्र के पिता की शिकायत पर 27 फरवरी को लालगंज थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में यह आरोप है कि जय मिश्रा ने शिकायत करने पर छात्र को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

बताया जा रहा है मूल रूप से जौनपुर जिले का रहने वाला नाबालिग छात्र पिछले 7 महीने से मध्य प्रदेश के चित्रकूट-सतना स्थित तुलसी पीठ कांच मंदिर जानकी कुंड में दीक्षा प्राप्त कर रहा है। यहाँ रहकर नाबालिग छात्र व्याकरण की शिक्षा भी ले रहा है। दूसरी तरफ तुलसी पीठाधीश्वर महाराज श्री रामभद्राचार्य की श्रीमद् भागवत कथा का कार्यक्रम 8 फरवरी 2022 से 14 फरवरी 2022 तक जानकी कुंज दुर्गा मंदिर तेंदुई लालगंज मीरजापुर पर हो रहा था। ऐसे में तुलसी पीठाधीश्वर महाराज श्री रामभद्राचार्य के उत्तराधिकारी आचार्य रामचंद्र दास उर्फ जय मिश्रा ने नाबालिग छात्र को कार्यक्रम में अपने साथ ले गए थे।

यहाँ जय मिश्रा ने नाबालिग को रात में 10 बजे अपने कमरे में बुलाया और अर्धनग्न होकर तेल मालिश करने के लिए कहा। केवल यही नहीं बल्कि जय मिश्रा उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा और मना करने पर जय मिश्रा ने नाबालिग के कपड़े उतारकर जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाया और मारपीट की। इस मामले में मिली जानकारी के तहत जय मिश्रा ने अपनी रिवाल्वर दिखाकर धमकाया कि यदि किसी को यह सब बताया तो गोली मार दूंगा। हालाँकि अभी मामले की जांच के बारे में खबर मिली है।

6 साल की भतीजी को देख चाचा बना हैवान, दो दोस्तों को बुलाया और किया घिनौना काम

फ़िल्मी कहानी: साली के प्यार में पड़ा जीजा, हो गई गर्भवती और फिर...

Video: मेट्रो स्टेशन की ग्रिल पर फंस गई बच्ची, CISF जवान ने यूं बचाई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -