फ़िल्मी कहानी: साली के प्यार में पड़ा जीजा, हो गई गर्भवती और फिर...
फ़िल्मी कहानी: साली के प्यार में पड़ा जीजा, हो गई गर्भवती और फिर...
Share:

झारखंड: झारखंड में प्रेम-प्रसंग (Love Affair) का एक चौकाने वाला और अनोखा मामला सामने आया है। जी दरअसल यहां पर एक युवती अपने ही जीजा के प्रेम में दीवानी हो गई और उसके बाद उसने अपनी बहन की ही सौतन बनने का फैसला किया। इस मामले में मिली जानकारी के तहत उसके बाद जीजा-साली (Jija-Sali Affair) ने शादी कर ली। इस मामले को झारखंड के गोड्डा जिले का बताया जा रहा है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक जीजा-साली के बीच प्रेम की खिचड़ी मात्र चार महीने पहले पकी, हालाँकि इसी बीच साली गर्भवती हो गई। वहीं बहनोई के साथ प्रेम संबंध का यह मामला तब शुरू हुआ, जब साली अपनी दीदी की देख-रेख करने उसकी ससुराल यानी जीजा के घर आई थी।

वहीं इस मामले में गांव के लोगों को जब मामले की जानकारी मिली तो खूब हंगामा हुआ और इसी बीच जीजा ने सबके सामने साली की मांग में सिंदूर भर दिया और अपनी पत्नी बना लिया। आपको बता दें कि जीजा देवडांड थाना क्षेत्र के शहरी गांव का रहने वाला सुखलाल मिर्धा है, जो दूसरी शादी करने से पहले चार बच्चों का पिता है। वहीं उसने बताया कि उसकी पत्नी की मदद के लिए पिछले 4 महीने से उसकी साली आयी हुई थी। साली दुमका की रहने वाली है।

वहीं दूसरी तरफ साली के मुताबिक वो अपनी बहन की मदद के लिए उसके घर आयी थी, इसी दौरान उसका जीजा से प्रेम संबंध बन गया। ऐसे में इस दौरान दोनों के बीच कई बार दोनों साथ रहे और इससे वह गर्भवती हो गयी। वहीं उसके बाद जीजा ने उसका अबॉर्शन करवाया, हालाँकि घरवालों को पता लगने के बाद जीजा को साली से शादी करनी पड़ी। हालाँकि इस मामले में पुलिस तक कोई खबर नहीं आई। 

60 PSU कर्मचारियों से 14 करोड़ रुपये से अधिक की धोखाधड़ी करने के आरोप में वरिष्ठ नागरिक गिरफ्तार

खेल-खेल में महिला ने मासूम भतीजे के साथ किया कुछ ऐसा कि सन्न रह गयी पुलिस

शादी के 2 दिन बाद दुल्हन ने किया ऐसा कांड कि ससुरालवाले हो गए बेहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -