6 साल की भतीजी को देख चाचा बना हैवान, दो दोस्तों को बुलाया और किया घिनौना काम
6 साल की भतीजी को देख चाचा बना हैवान, दो दोस्तों को बुलाया और किया घिनौना काम
Share:

अपराध के बढ़ते मामले इन दिनों सभी को हैरान कर रहे हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह बिहार में गया जिले के चंदौती थाना क्षेत्र का है। यहाँ चाचा ने रिश्ते को शर्मसार करते हुए अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपनी 6 वर्षीय भतीजी के साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत इस मामले का पर्दाफाश करते हुए एएसपी मनीष कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने त्‍वरित कार्रवाई की। वहीं संदेह के आधार पर बच्‍ची के चाचा को पकड़ा गया और उसके बाद इस पूरे मामले के सारे राज खुल गए।

इस मामले में गया के एएसपी मनीष कुमार का कहना है कि इस घटना में पीड़िता का चाचा और उसके दोस्त ही शामिल थे। बताया जा रहा है 3 लोगों के द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। वहीं आगे एएसपी ने बताया कि तीनों आरोपितों की गिरफ्तारी कर ली गई है। पूरी जानकारी देते हुए कहा गया पीड़िता के पिता ने चंदौती थाना में कांड दर्ज कराया गया था। पीड़िता के साथ सब कुछ रात में हुआ और उसके बाद उसने अपने पिता को इस बारे में बताया।

वहीं घटनास्थल से बरामद खून लगे कपड़ों को एफएसएल टीम को जांच के लिए भेजा गया है और जांच के क्रम में पीड़िता के चाचा के कपड़े में भी खून लगे पाए गए। ऐसे में पूछताछ करने पर पीड़िता के चाचा ने सब कुछ स्वीकार कर लिया। बताया जा रहा है इस मामले में एसएसपी हरप्रीत कौर के निर्देश के बाद पुलिस त्वरित कार्रवाई करने में लगी थी। 

फ़िल्मी कहानी: साली के प्यार में पड़ा जीजा, हो गई गर्भवती और फिर।।।

खेल-खेल में महिला ने मासूम भतीजे के साथ किया कुछ ऐसा कि सन्न रह गयी पुलिस

शादी के 2 दिन बाद दुल्हन ने किया ऐसा कांड कि ससुरालवाले हो गए बेहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -