Video: मेट्रो स्टेशन की ग्रिल पर फंस गई बच्ची, CISF जवान ने यूं बचाई जान
Video: मेट्रो स्टेशन की ग्रिल पर फंस गई बच्ची, CISF जवान ने यूं बचाई जान
Share:

सोशल मीडिया पर एक छोटी बच्ची के रेस्क्यू का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि बच्ची खेलते-खेलते मेट्रो स्टेशन की ग्रिल पर (Metro Viral Video) चढ़ जाती है। वहीं इसके बाद जब बच्ची को लगता है कि वह फंस गई है, तो वह जोर-जोर से रोने लगती है। उसके बाद बच्ची की आवाज सुनकर CISF का एक जवान फौरन उसे बचाने के लिए ग्रिल पर चढ़ जाता है। आप देख सकते हैं इस समय बच्ची के रेस्क्यू (Child rescue video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो को एक आईएएस अफसर ने भी शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने जवान की तारीफ में लिखा है- 'हीरो।'

वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया की पब्लिक भी मासूम को बचाने वाले जवान की खूब तारीफ कर रहे हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये मामला दिल्ली के निर्माण विहार मेट्रो स्टेशन का है। यहाँ एक बच्ची खेलते-खेलते बिल्डिंग के रेलिंग तक पहुंच जाती है, हालांकि, सवाल ये भी उठ रहा है कि बच्ची इतनी छोटी-सी जगह पर आखिर पहुंची कैसे ? ऐसा इसलिए क्योंकि वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिस जगह पर बच्ची फंसी हुई है, वहां से उसे निकालने में सीआईएसएफ जवान को भी काफी सावधानी बरतनी पड़ी। ऐसी खबरें हैं कि बच्ची का परिवार इसी मेट्रो स्टेशन के नीचे रहता है।

वहीं जैसे ही सीआईएसएफ को किसी बच्ची के ग्रिल पर फंसे होने की जानकारी मिली, तो उसका एक जवान फौरन दौड़ते हुए मौके पर पहुंचा और अपनी सूझबूझ दिखाते हुए बच्ची को वहां से सुरक्षित निकाल लिया। आप देख सकते हैं जवान जब बच्ची का रेस्कूय कर रहा था, तभी वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इस समय बहुत पसंद किया जा रहा है।

महाशिवरात्रि: पूजा में हुई त्रुटि के लिए करें इस स्त्रोत्र का पाठ

आज महाशिवरात्रि पर करें भगवान गंगाधर और त्रिदेवो की आरती

विश्व शांति के लिए शिवरात्रि की विशेष प्रार्थना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -