पेपर देने गई छात्रा नहीं आई लौटकर वापस, हुआ चौकाने वाला खुलासा

Mar 16 2019 03:20 PM
पेपर देने गई छात्रा नहीं आई लौटकर वापस, हुआ चौकाने वाला खुलासा

हाल ही में अपराध का एक मामला झांसी से सामने आया है. इस मामले में गुरसंराय थाना क्षेत्र में इण्टर मीडिएट की छात्रा गुरूवार को परीक्षा देने स्कूल गई और इसके बाद वह वापस घर नहीं पहुंची. वहीं इस मामले में उसके घर ना आने पर परिजनों ने उसकी काफी तलाश की और उसके ना मिलने के बाद उन्होंने इस मामले की सूचना पुलिस को दे दी. वहीं बीते शुक्रवार की दोपहर छात्रा का शव क्षेत्र में स्थित कुएं में उतराता हुआ मिला जिसे देखने के बाद सभी परिजनों के होश उड़ गए. इस मामले में यह बताया गया है कि गुरसंराय क्षेत्र निवासी फूलचंद की 18 वर्षीय पुत्री आरती इण्टर मीडिएट की छात्रा थी और आरती बीते गुरूवार की सुबह अंग्रेजी की परीक्षा देने के लिए स्कूल गई.

वहीं उसके बाद वह वापस लौटकर घर नहीं पहुंची, जिससे परिजन परेशान हो गए. उसके बाद परिजनों ने उसकी सहेली के यहाँ, उसके स्कूल में, स्कूल के आस पास उसकी काफी तलाश की लेकिन वह नहीं मिली. उसके बाद देर शाम तक जब आरती का कोई सुराग नहीं मिला तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने छात्रा की तलाश शुरू कर दी.

वहीं इस मामले में बीते शुक्रवार को छात्रा का शव क्षेत्र में स्थित कुएं में उतराता हुआ मिला. इस मामले में पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर कार्रवाई शुरू कर दी और पुलिस ने बताया कि पड़ताल के दौरान उन्हें जानकारी हुई कि छात्रा का पेपर खराब हो गया था, इससे क्षुब्ध होकर उसने ऐसा किया.

इंस्टाग्राम पर हुई मुलाक़ात फिर प्यार, अंत ऐसा दर्दनाक कि सुनकर हो जाएंगे रोंगटे खड़े

शादी की रात दुल्हन के कमरे में घुस गए पति-बहनोई, रातभर बनाए संबंध...

ख़ुशी-ख़ुशी मायके के लिए निकली महिला, हुआ हादसा और हो गई मौत