+

दो पत्नियों के बीच फंसा युवक, तंग आकर कर ली आत्महत्या

Mar 16 2019 02:00 PM
दो पत्नियों के बीच फंसा युवक, तंग आकर कर ली आत्महत्या

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह श्रीगंगानगर का है. इस मामले में श्रीबिजयनगर कस्बे में करीब 10 दिन पहले पत्नी को तलाक दिये बिना दूसरी युवती से शादी कर लेने के चक्कर में फंसे एक युवक ने मानसिक रूप से परेशान होकर आत्महत्या कर ली है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार करीब 32 वर्षीय यह युवक पांच दिन से अस्पताल में उपचाराधीन था और कल यानी बीते शुक्रवार को महिला की मौत हो गई है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ श्रीगंगानगर जिले के केसरीसिंहपुर थाना क्षेत्र के चक 20 जैड का है जहाँ युवक ने बीते 10 मार्च को कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया था और उसे मिर्जेवाला के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से रैफर कर देने पर परिजन उसे केसरीसिंहपुर के सरकारी अस्पताल में ले आये. वहीं बीते कल की सुबह उसकी मौत हेा गई. इस मामले में यह बताया गया है कि जांच में यह पता चला कि युवक ने अपनी पहली पत्नी के होते लगभग दो-अढ़ाई वर्ष पहले एक अन्य युवती से शादी कर ली थी इस कारण वह परेशान रहने लगा था.

वह अपनी पहली पत्नी से अलग रहता था लेकिन उसे दूसरी शादी कर लेने पर कड़ा एतराज था. इसी बीच युवक का दूसरी पत्नी के साथ भी झगड़ा-फसाद होने लगा, क्योंकि उसने इस युवती को बताया था कि पहली पत्नी से उसका तलाक हो चुका है जबकि ऐसा कुछ नहीं हुआ था. दोनों पत्नियों के बीच में पीसने के कारण युवक ने आत्महत्या कर ली.

दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 332 करोड़ की हीरोइन जब्त

भाई के साथ शादी से लौट रही थी किशोरी, कार से आए तीन बदमाश और....

इंस्टाग्राम पर हुई मुलाक़ात फिर प्यार, अंत ऐसा दर्दनाक कि सुनकर हो जाएंगे रोंगटे खड़े