स्कूल जाने से डरने लगी छात्रा, माँ ने पूछा तो सामने आई खौफनाक सच्चाई

Mar 16 2019 01:20 PM
स्कूल जाने से डरने लगी छात्रा, माँ ने पूछा तो सामने आई खौफनाक सच्चाई

हाल ही में अपराध का एक मामला भिण्ड के दबोह थाना से सामने आया है. इस मामले में हाल ही में पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपित शिक्षक को हिरासत में ले लिया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार दबोह थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम मुरावली के शाप्रावि में पदस्थ शिक्षक भारत सिंह कौरव ने विद्यालय में कक्षा दो एवं तीन में पढऩे वाली नाबालिग छात्राओं (उम्र सात व आठ वर्ष) के साथ अश्लील हरकतें कर मानवता को शर्मसार किया था और अब वह पुलिस की हिरासत में है.

इस मामले में यह बताया गया है कि ''यह घटना 9 मार्च को विद्यालय समय की है, जब छात्राएं अपनी कक्षा में बैठी अध्ययन कर रही थीं, उसी के समय विद्यालय में पदस्थ शिक्षक भारत सिंह कौरव ने अल्प समय अवकाश कर दो छात्राओं को एक कमरे में बुलाया और उनके साथ अश्लील हरकतें की, जिसका छात्राओं ने विरोध किया. उस पर शिक्षक ने दोनों छात्राओं को 100-100 रुपए का लालच देकर बात को अपने परिजनों को न बताने की बात कही, इसके बाद छात्राएं दो दिन तक विद्यालय नहीं गईं, तब लड़कियों की मां ने विद्यालय न जाने का कारण पूछा तो लड़कियों ने अपनी मां को शिक्षक द्वारा की गई अश्लील हरकतों के बारे में बताया और कहा कि हम विद्यालय नहीं जाएंगे, हमे विद्यालय जाने में डर लग रहा है.'

वहीं इस मामले में उसके बाद उनके परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई और जांच में सारी बातें सामने आ गई. उसके बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया गया और उसे जल्द न्यायालय पेश कर जेल में बंद कर दिया जाएगा.

पिस्तौल लेकर विमान में घुस रहा था शख्स, पुलिस ने एयरपोर्ट पर दबोचा

दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 332 करोड़ की हीरोइन जब्त

भाई के साथ शादी से लौट रही थी किशोरी, कार से आए तीन बदमाश और....