कार में बैठे युवक पर दो बदमाशों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौत

Apr 16 2019 03:50 PM
कार में बैठे युवक पर दो बदमाशों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौत

परतापुर : शहर में स्तिथ तिराहे पर रविवार देर रात कार में बैठे एक युवक की दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। यह युवक अपने चार दोस्तों के साथ दिल्ली लौट रहा था। घटना के वक्त दो युवक तिराहे पर ढाबे से पानी की बोतल लेने गए थे। जबकि ड्राइविंग सीट पर मौजूद दूसरे युवक को छर्रे तक नहीं लगे। घटना को अंजाम देकर हत्यारे आसानी से फरार हो गए। पुलिस ने मामला संदिग्ध मानते हुए चारों दोस्तों को हिरासत में ले लिया।

तिहरे हत्याकांड से दहला त्रिपुरा, नाबालिग आरोपी ने तीन लोगों को कुल्हाड़ी से काटा

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

जानकारी के अनुसार मवाना थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव सठला निवासी अनीस दिल्ली के बटला हाउस के पास कपड़े की कढ़ाई का काम करता था। रविवार रात लईक अपने दोस्तों सुहेल, बाबर, कादिर व अली अब्बास के साथ दोस्त यामीन कुरैशी की शादी में हापुड़ चुंगी स्थित मोती महल में आया था। पांचों दोस्त रविवार देर रात करीब 2 बजे स्विफ्ट कार से दिल्ली लौट रहे थे। तभी परतापुर तिराहा स्थित बालाजी ढाबा के पास उन्होंने कार रोक ली। 

देवर संग भाभी बिस्तर पर लूट रही थी मजे तभी आ गया पति...

इस तरह दिया वारदात को अंजाम 

प्राप्त जानकारी के अनुसार लईक के साथी होटल से पानी की बोतल लेने के लिए उतर गए। कार में लईक और ड्राइविंग सीट पर सुहेल बैठा था। आरोप है कि इसी दौरान दो बदमाश आए और लईक को निशाना बनाते ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। गोलियां चलते ही वहां पर भगदड़ मच गई। बदमाश वारदात करने के बाद आसानी से फरार हो गए.

पति-पत्नी के झगड़े में झुलसी मासूम

तालाब में इस हालत में नजर आये युवक और युवती

पंडिताई करके पत्नी को बनाया सब इंस्पेक्टर, बनते ही माँगा तलाक