तालाब में इस हालत में नजर आये युवक और युवती

Apr 15 2019 04:26 PM
तालाब में इस हालत में नजर आये युवक और युवती

चूरू : जिले के रतननगर थाना क्षेत्र में रविवार को एक युवक-युवती के शव खेत में बने कुंड में पाये गए। थानाधिकारी ने बताया कि रायपुरिया गांव निवासी युवक युवती के शव खेत में बने एक कुंड में तैरते दिखाई देने पर ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस दल ने युवक-युवती के शव को कुंड से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिये चूरू के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। 

मेले में नक्सलियों ने किया जवान पर हमला, राइफल भी लूटी

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। कुंड के आसपास कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान राजू सिंह और युवती के रूप में की गई है। दोनों एक ही गांव के रहने वाले है। प्रारंभिक जांच से मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। बता दें इससे पहले भी शहर में इस तरह की घटना हो चुकी है.

सोलन में बदमाशों ने उड़ाया नौ लाख रुपयों से भरा एटीएम

कई दिनों से ग़ायब थी युवती 

इसी के साथ उन्होंने बताया कि मृतका के पिता की ओर से दर्ज शिकायत के अनुसार मृतका सुबह से घर से गायब थी। वास्तविक कारणों का खुलासा जांच के बाद हो सकेगा। बता दें इससे पहले भी शहर में इस तरह की घटना हो चुकी है. वही अब इस पूरी घटना के से पुरे गांव में सनसनी का माहौल है. अब लोग उस तालाब से भी दुरी बना रहे है जिसमे यह हादसा हुआ है.

मूर्ति विसर्जन के दौरान गोमती नदी में डूबा किशोर, मौत

कलियुगी बेटों ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतारा

बॉयफ्रेंड करता था रेप और टॉर्चर, तो महिला ने मार दी गोली