तिहरे हत्याकांड से दहला त्रिपुरा, नाबालिग आरोपी ने तीन लोगों को कुल्हाड़ी से काटा

Apr 16 2019 01:05 PM
तिहरे हत्याकांड से दहला त्रिपुरा, नाबालिग आरोपी ने तीन लोगों को कुल्हाड़ी से काटा

अगरतला: त्रिपुरा के धालाई जिले में एक नाबालिग आदिवासी लड़के ने आपसी कहासुनी के बाद तीन लोगों की निर्ममता के साथ हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. मरने वालों में एक महिला भी शामिल है. किसी बात लेकर उन तीनों का लड़के से कहासुनी हो गई और वो अपना आपा खो बैठा. उसने तेजधार वाली कुल्हाड़ी से तीनों पर एक के बाद एक कई वार किए और उनकी हत्या कर दी.

ट्रिपल मर्डर की ये हैरतअंगेज़ वारदात धालाई जिले के मानिकपुर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पैसेराम कारबारी पारा गांव की है. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि रविवार की देर रात आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया. इस हमले में एक महिला भी जख्मी हो गई है. धालाई जिले के पुलिस अधीक्षक सुदिप्त दास ने कहा है कि नाबालिग लड़के का किसी बात को लेकर पीड़ितों से कहासुनी होगी थी, जो बाद में झगड़े में तब्दील हो गई. इसी दौरान नाबालिग लड़के ने कुल्हाड़ी से वार करके तीन लोगों को मार डाला.

पुलिस अधीक्षक सुदिप्त दास कहा कि वारदात के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया था. लेकिन पुलिस ने तेजी दिखाते हुए आरोपी किशोर को हिरासत में ले लिया है. पुलिस अब यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आरोपी नाबालिग है भी या नहीं. पुलिस ने आरोपी के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है. हालांकि पुलिस ने इस हमले में किशोर के हाथों मारे गए लोगों की शिनाख्त कर ली है. पुलिस के अनुसार मरने वालों में 45 वर्षीय हेनाबाती, 68 साल के केनाचन चाकमा और 45 वर्षीय सुबल कांति चाकमा हैं. जबकि प्रीयालाल चाकमा जख्मी है. जिसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है.

खबरें और भी:-

तालाब में इस हालत में नजर आये युवक और युवती

मेले में नक्सलियों ने किया जवान पर हमला, राइफल भी लूटी

सोलन में बदमाशों ने उड़ाया नौ लाख रुपयों से भरा एटीएम