पंडिताई करके पत्नी को बनाया सब इंस्पेक्टर, बनते ही माँगा तलाक

Apr 16 2019 12:20 PM
पंडिताई करके पत्नी को बनाया सब इंस्पेक्टर, बनते ही माँगा तलाक

हाल ही में अपराध का एक मामला भोपाल से सामने आया है. इस मामले में जो हुआ है वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक ब्राह्मण ने लोगों के यहां कथावाचन करके जो पैसा जमा किया था, उससे अपनी पत्नी को प्रतियोगी परीक्षाओं की कोचिंग कराई और जब पत्नी की सरकारी नौकरी लग गई वो पुलिस में बतौर सब इंस्पेक्टर पदस्थ हो गई तो उसने अपने पंडित पति को छोड़ दिया. जी हाँ, इस मामले में मिली खबरों के अनुसार जिला सेवा विधिक प्राधिकरण में आए इस प्रकरण के अनुसार बैरसिया निवासी पंडित पति ने अपनी पत्नी को पढ़ा-लिखाकर सब इंस्पेक्टर बनाया, लेकिन पद मिलते ही पत्नी ने पति को उसकी हैसियत दिखा दी.

जी हाँ, इस मामले में मिली खबरों के अनुसार इंदौर में पदस्थ पत्नी ने पति से तलाक का केस लगा दिया और काउंसलिंग में पत्नी ने कहा कि ''पति की हैसियत नहीं है कि वह मुझे अपने साथ रख रख सके.'' जी हाँ, इस मामले में पति ने बताया कि शादी के समय ये कुछ भी नहीं करती थी, लेकिन उसके बाद तीन-चार साल तक उसे पढ़ाया-लिखाया, ताकि अपने पैरों पर खड़ी हो सके और उन्होंने पंडिताई कर भोपाल में रखकर उसे कोचिंग दी और अब अफसर बन गई तो अब मेरे साथ नहीं रहना चाहती.

वहीं इस मामले में खबर मिली है कि दोनों की शादी को 7 साल हो गए और एक 5 साल का बेटा भी है, लेकिन अब पत्नी अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती और पत्नी ने तलाक का केस लगाया है. वहीं इस मामले की काउंसलिंग में पत्नी ने बताया कि ''जब वह जॉब में नहीं थी तो पति उसे अक्सर ताना मारते थे कि तुम कुछ नहीं कर सकती. अब जब मैं बैंक में पीओ बन गई तो अब मैं इनके साथ नहीं रहना चाहती. दोनों पक्षों की काउंसलिंग चल रही है.''

तालाब में इस हालत में नजर आये युवक और युवती

मेले में नक्सलियों ने किया जवान पर हमला, राइफल भी लूटी

सोलन में बदमाशों ने उड़ाया नौ लाख रुपयों से भरा एटीएम