पति-पत्नी के झगड़े में झुलसी मासूम

Apr 16 2019 02:40 PM
पति-पत्नी के झगड़े में झुलसी मासूम

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, इस मामले में जो हुआ है वह सुनकर आपको हैरानी होगी. मिली खबरों के अनुसार इस मामले में पति-पत्नी के झगडे की सजा एक 5 साल के मासूम को भुगतनी पड़ी है. मिली खबरों के अनुसार इस मामले में झगड़े से गुस्साए जल्लाद पिता ने देर रात साेते हुए 5 साल के मासूम पर पेट्राेल छिड़ककर आग लगा दी है. जी हाँ, खबरों के अनुसार इसपर पर उसका दिल नहीं सहमा तो आराेपी ने कमरे की बाहर से कुंडी भी लगा दी और आग देख मां और अन्य बच्चे चिल्लाए ताे पड़ाेसियाें ने कुंडी खाेलकर आग बुझाई.

वहीं उस समय बच्चा 50 प्रतिशत झुलस चुका था और लाेगाें ने आराेपी पिता काे कमरे में बंद कर दिया. इस मामले में बाद में लोगो ने आरोपी जल्लाद बाप को पुलिस के हवाले कर दिया और पुलिस ने आराेपी पिता काे जेल भेज दिया है. इस मामले में पिता पर हत्या की काेशिश का मामला दर्ज किया है और यह मामला यूपी के फरुखाबाद जिले के खैखा नगर का बताया गया है. इस मामले में यहाँ रहने वाले कमलेश परिवार सहित मंजू काॅलाेनी में रहती है और वह एक फैक्ट्री में मशीन चलाती है. वहीं पति शंकरलाल मजदूरी करता है और जब भी उसे काम मिलता है ताे वह उन रुपए की शराब पीकर कमलेश से झगड़ा करता है.

इस मामले में उसने घटना वाले दिन पत्नी से झगड़ा किया और फिर बाहर खड़ी एक बाइक से बाेतल में पेट्राेल निकाला और पत्नी व बच्चाें काे जिंदा जलाने के लिए कमरे के अंदर छिड़का था. इस मामले में अब जांच जारी है.

तालाब में इस हालत में नजर आये युवक और युवती

सोलन में बदमाशों ने उड़ाया नौ लाख रुपयों से भरा एटीएम

मूर्ति विसर्जन के दौरान गोमती नदी में डूबा किशोर, मौत