दिल्ली से सीकर की तरफ आ रहे व्यापारी और साथियों का अपहरण, लूट को दिया अंजाम
दिल्ली से सीकर की तरफ आ रहे व्यापारी और साथियों का अपहरण, लूट को दिया अंजाम
Share:

सीकर : शहर में अज्ञात बदमाशों ने सोमवार देर रात को दिल्ली से सीकर की तरफ आ रहे व्यापारी और उसके तीन साथियों का अपहरण कर लिया। उन्हें कनपटी पर पिस्टल तानकर धमकाया और मारपीट कर 45 लाख रुपयों से भरा बैग व मोबाइल फोन लूट कर भाग निकले। लूटपाट के बाद बदमाशों ने व्यापारी व उसके साथियों को सड़क किनारे पटक दिया। तब पीड़ित व्यापारियों ने स्थानीय सरपंच की मदद जयपुर ग्रामीण के सरुंड थाना पुलिस को सूचना दी। 

शिक्षक के बेटे ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस संबंध में सीकर में वार्ड नंबर 10 में मोहल्ला व्यापारियान निवासी मोहम्मद रिजवान भाटी ने सरुंड थाना, जयपुर ग्रामीण में मुकदमा दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में लूटपाट के शिकार मोहम्मद रिजवान ने बताया कि वे लोग सीकर बकरा मंडी से दिल्ली में बकरे-बकरी बेचने का कारोबार करते है। सोमवार रात को रिजवान अपने तीन साथियों मोहम्म्द आमीन, अरबाज खोखर, अबरार खान निवासी सीकर के साथ दिल्ली से रात 10 बजे अपनी सेंट्रो कार में सीकर लौट रहे थे।

शादी का कार्ड देने आए रिश्तेदार ने बनाया लड़की को हवस का शिकार

हर जगह की गई नाकाबंदी 

बताया जा रहा है चारों युवकों को बाहर निकालकर अपनी स्कार्पियो में पटक कर अपहरण कर लिया। वहां से रवाना हो गए। इस बीच दो बदमाश उनकी कार में सवार होकर रवाना हो गए। बदमाशों ने रास्ते में व्यापारी मोहम्मद रिजवान और उसके साथियों की कनपटी पर पिस्टल तान ली। इसके बाद धमकाकर 45 लाख रुपए व मोबाइल फोन लूट लिए। करीब पांच सात किलोमीटर बाद उन्हें सड़क पर पटका और कार को भी वहीं छोड़ दिया। इसके बाद घटनास्थल से फरार हो गए। तब चारों पीड़ित अपनी कार से कोटपूतली में चिमनपुरा के सरपंच के पास पहुंचे। उनकी मदद से सरुंड थाना पुलिस को सूचना दी। तब पुलिस ने नाकाबंदी करवाई।

चाकुओं से नवविवाहिता पर किया जमकर हमला, जांच में जुटी पुलिस

7वीं की छात्रा को साथ ले गया और कर दिया रेप

नाबालिग को जंग में ले गया युवक और दिखाई हैवानियत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -