शिक्षक के बेटे ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
शिक्षक के बेटे ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में जो भी हुआ है वह सुनकर आप सभी को बहुत हैरानी होगी. इस मामले को छपरा के सारण जिले के खैरा थाना क्षेत्र के खैरा गांव का बताया जा रहा है जहाँ निवासी एक सेवानिवृत्त शिक्षक के पुत्र ने फांसी लगाकर मंगलवार को आत्महत्या कर ली है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अभी आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं कर पाई है लेकिन जांच जारी है.

इस मामले में परिजनों का कहना है कि उसका मैट्रिक का एडमिट कार्ड गुम हो गया था और परीक्षा नहीं दे पाया था और तभी से वह तनाव में रहने लगा और परेशान होकर खुदकुशी कर ली है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने पहुंचकर जांच शुरु कर दी है. मृत युवक का नाम शत्रुघ्न कुमार है और इस संबंध में थानाध्यक्ष अरुनजय कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में जांच जारी है और जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा. आप सभी को बता दे कि अब तक ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जो आप सभी ने सुने ही होंगे और यह कोई पहला मामला नहीं है जो सामने आया हो इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ गए हैं.

फेसबुक पर दोस्ती के बाद हुआ प्यार और फिर खतरनाक अंजाम...

फ़ोन पर बात कर रही थी महिला, अचानक बाइक पर आए दो बदमाश और....

संपत्ति के लिए हैवान बनी कलियुगी बेटी, कर दिया माँ-बाप का क़त्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -