यूपी के एटा में युवक को गले पर फावड़ा मारकर उतारा मौत के घाट

Apr 17 2019 04:32 PM
यूपी के एटा में युवक को गले पर फावड़ा मारकर उतारा मौत के घाट

एटा : शहर के जलेसर थाना क्षेत्र के गांव गोपालपुर रिश्तेदारी में आ रहे युवक की फावड़ा के प्रहार से गला काटकर हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह उसका शव रेल पटरी के किनारे जंगल में पड़ा मिला। घटना स्थल पर सबसे पहले मृतक का भाई और पत्नी पहुंची। पुलिस ने मौके से फावड़ा भी बरामद किया है। बता दें इससे पहले भी कई बार शहर में इस तरह की वारदात हो चुकी है. 

पहले खींची महिला की अश्लील तस्वीरें और फिर करने लगा ब्लैकमेल

इस तरह दिया वारदात को अंजाम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार फिरोजाबाद थाना जसराना के गांव केनन निवासी दिनेश पुत्र अतर सिंह टूंडला की एक कांच फैक्टरी में काम करता है। 12 अप्रैल को दिनेश और अपने बड़े भाई धर्मेंद्र की पत्नी आरती के साथ सोरों स्थित गंगा नहाने गया था। गंगा स्नान के बाद यह लोग रिश्तेदारी में जलेसर थाना क्षेत्र के गांव गोपालपुर रुक गए। 

मोटरसाइकिल सवारों ने किया छात्रा का पीछा और फिर कर दिया घिनौना काम

पुलिस को दी सुचना  

इसी के साथ दो दिन बाद भी जब दिनेश और आरती घर नहीं पहुंचे तो धर्मेंद्र उन्हें ढूंढने के लिए निकला था। सोमवार को उसकी दिनेश से बात भी हुई थी कि वो जलेसर आ रहा है। इसके बाद से कोई संपर्क नहीं हुआ। मंगलवार को जब धर्मेंद्र गोपालपुर नहीं पहुंचा तो उसकी पत्नी आरती और दिनेश उसे ढूंढने निकले। इसी दौरान दोनों को धर्मेंद्र का शव रेल पटरी के पास जंगल में पड़ा हुआ मिला। यह देख दोनों ने सूचना जलेसर पुलिस को दी।

बॉयफ्रेंड संग घूमने गई लड़की को नकली पुलिसवालों ने पकड़ा और कर दिया तार-तार

भाभी को काम करते देख पीछे से देवर ने कमर में काटी चुटकी और फिर...

एक तरफा प्रेम करने वाले से तंग आकर महिला ने ले ली खुद की जान