एक तरफा प्रेम करने वाले से तंग आकर महिला ने ले ली खुद की जान
एक तरफा प्रेम करने वाले से तंग आकर महिला ने ले ली खुद की जान
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला हैदराबाद से सामने आया है. जी हाँ, यह मामला तेलंगाना मे सिद्दीपेट जिला, मैसमपल्ली ग्राम से सामने आया है जहाँ एक दंपत्ति की बेटी सिद्दीराला ज्योति ने कोल्ड-ड्रिंक में जहर पीकर आत्महत्या कर ली है. इस मामले में मृतका के माता-पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और ज्योति ने बीते सोमवार को आत्महत्या का प्रयास किया था, जिसे चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन मंगलवार की रात उसकी मौत हो गई.

इस मामले में यह बताया जा रहा है कि सिद्दीराला ज्योति केपीएचबी कॉलोनी के फोर्थ फेज में रहते हुए बेगमपेट के प्रकाशनगर स्थित एक निजी कंपनी में डेटा आपरेटर का काम कर रही थी और डिग्री की पढ़ाई के दौरान उसकी सहेली के भाई राकेश रेड्डी के साथ उसका परिचय बना. वहीं दो साल से राकेश रेड्डी एक तरफा प्यार के नाम पर उसे प्रताड़ित किया और उसकी प्रताड़ना से तंग आ कर ज्योति ने अपने माता-पिता से शिकायत की. वहीं उन्होंने राकेश रेड्डी को समझाया कि वह उन्हें परेशान करें लेकिन इसके बाद भी राकेश रेड्डी अपनी हरकत से बाज नहीं आया और वह ज्योति को फोन पर प्रताड़ित करता रहा.

ऐसे में अंत में परेशान होकर लड़की ने आत्महत्या का रास्ता अपनाया. इस मामले में मृतका के माता-पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जल्द आरोपी को हिरासत में लेने का वायदा किया है.

महिला ने बनाए थे विवाहेतर शारीरिक सम्बन्ध, मिली ऐसी सजा की कांप जाएगी रूह

घर में अकेले रहने वाले युवक की इस हालत में मिली लाश

महंगा मोबाइल खरीदने पर मां ने डाटा और फिर लड़की ने किया कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -