बॉयफ्रेंड संग घूमने गई लड़की को नकली पुलिसवालों ने पकड़ा और कर दिया तार-तार

Apr 17 2019 01:20 PM
बॉयफ्रेंड संग घूमने गई लड़की को नकली पुलिसवालों ने पकड़ा और कर दिया तार-तार

आजकल अपराध के लगातार बढ़ते मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला रायसेन से सामने आया है. इस मामले में अपने बॉयफ्रेंड के साथ महादेव पानी के जंगल में घूमने गई लड़की का 2 बदमाशों ने वीडियो बना लिया और फिर खुद को पुलिस वाला बताते हुए उसके साथ बलात्कार किया. जी हाँ, इस घटना के तीन दिन बाद दोनों बदमाश रायसेन में पुलिस चैकिंग के दौरान पकड़ लिए गए. वहीं इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि 8 अप्रैल को थाना अयोध्या नगर भोपाल में एक युवती ने रिर्पोट दर्ज कराई थी कि ''7 अप्रैल को 11 बजे अपने साथी के साथ बाइक से महादेव पानी घूमने गई हुई थी.

वहीं धूप अधिक होने के कारण हम दोनों एक पेड़ की छांव में कुछ देर बैठे हुए थे. तभी वहां दो युवक घूम रहे थे, जो कि हम पर नजर बनाए हुए थे. जब हम वापस बाइक लौट रहे थे, तो रास्ते में सेहतगंज के पास जंगल में बाइक क्रमांक एमपी 48 एमएल 6270 से आए दोनों युवकों ने हमें रोक लिया. खुद को पुलिस वाला बताकर कहाकि हमने तुम्हारा वीडियो बना लिया है, जिसे हम वायरल कर देंगे. मेरे साथी को डरा धमकाकर भागा दिया.''

वहीं आगे पीड़िता ने बताया कि ''वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बलात्कार किया, इसके बाद दोनों युवकों ने वीडियो वायरल करने को कहकर डराया और थाने ले जाने का कहकर वापस मुझे महादेव पानी ले गए. जहां मेरे साथ जंगल में मारपीट कर दुष्कर्म किया और इसके बाद मुझे अयोध्या नगर छोड़कर भाग गए.'' इस मामले में मिली खबरों के अनुसार युवती ने इसकी रिर्पोट अयोध्यानगर थाने में दर्ज कराई थी और रिर्पोट के बाद पुलिस लगातार दोनों युवकों को पकड़ लिया गया है.

एक तरफा प्रेम करने वाले से तंग आकर महिला ने ले ली खुद की जान

महिला ने बनाए थे विवाहेतर शारीरिक सम्बन्ध, मिली ऐसी सजा की कांप जाएगी रूह

घर में अकेले रहने वाले युवक की इस हालत में मिली लाश