भाभी को काम करते देख पीछे से देवर ने कमर में काटी चुटकी और फिर...

Apr 17 2019 10:20 AM
भाभी को काम करते देख पीछे से देवर ने कमर में काटी चुटकी और फिर...

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले में एक महिला पर देवर द्वारा बलात्कार का आरोप लगाया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार गिट्टीखदान पुलिस ने आरोपी देवर के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आप सभी को बता दें कि यह घटना 5 अप्रैल की दोपहर हुई और पीडि़त 32 वर्षीय महिला का परिवार मुलत: राजस्थान का निवासी है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ महिला का पति फर्नीचर का काम करता है और वह पत्नी और तीन बेटों के साथ गिट्टीखदान में रहता है.

वहीं आरोपी महिला के पति का का चचेरा भाई है और वह गुजरात के सूरत में रहता है. खबरों के मुताबिक़ वह भी फर्नीचर का काम करता है और वह 15 दिन पहले कामकाज के सिलसिले में नागपुर आया था. बताया गया है कि उसे 5 अप्रैल को सूरत जाना था और इसी कारण से उसे 5 अप्रैल को महिला के पति ने भोजन पर घर बुलाया था. वहीं खबरों के मुताबिक़ वह भोजन करने के बाद वह महिला के घर से ही रेलवे स्टेशान जानेवाला था और महिला का पति ही उसे स्टेशन छोड़ने वाला था.

ऐसे में सुबह का भोजन करने के बाद महिला के पति को कार्यालय से फोन आया और वह काम से बाहर चला गया. ऐसे में उसके जाने के बाद महिला और आरोपी घर में थे और महिला के बच्चे बाहर खेल रहे थे. उस समय महिला को अकेले देख आरोपी की नियत भटक गई. महिला काम कर रही थी और आरोपी उसके पास पीछे गया और उसकी कमर पकड़ ली, ऐसे में महिला ने उसे डांटा लेकिन उसने मुंह दबाकर महिला का बलात्कार किया.

एक तरफा प्रेम करने वाले से तंग आकर महिला ने ले ली खुद की जान

महिला ने बनाए थे विवाहेतर शारीरिक सम्बन्ध, मिली ऐसी सजा की कांप जाएगी रूह

घर में अकेले रहने वाले युवक की इस हालत में मिली लाश