पहले खींची महिला की अश्लील तस्वीरें और फिर करने लगा ब्लैकमेल

Apr 17 2019 03:20 PM
पहले खींची महिला की अश्लील तस्वीरें और फिर करने लगा ब्लैकमेल

आजकल अपराध बढ़ते जा रहे हैं और इस कारण से लगातार अपराध के मामले भी बढ़ रहे हैं. हाल ही में एक मामला जगदलपुर शहर से सामने आया है. जहाँ के एक प्रतिष्ठित टेंट व्यवसायी पर बालोद निवासी युवती ने उत्पीडऩ का आरोप लगाते कोतवाली थाने में शिकायत आवेदन दिया गया है. इस मामले में युवती ने पुलिस को कुछ प्रमाण भी सौंपे हैं और युवती का मायका जगदलपुर में होना बताया जा रहा है.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रार्थिया ने कहा है कि व्यवसायी उसकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरों के आधार पर लंबे अरसे से ब्लैकमेल कर रहा है. वहीं इस मामले में उसके मायके आने पर भी तंग करता है और प्रार्थिया के अनुसार पूर्व में उनके द्वारा इसकी शिकायत पुलिस से की गई थी. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार उक्त व्यवसायी व उसके दोस्तों पर जिस्मफरोशी का रैकेट चलाने का गंभीर आरोप भी लगाया गया है और अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और जांच लगातार जारी है.

इस बारे में टीआइ कोतवाली धनंजय सिन्हा ने कहा कि ''अभी उन्होंने आवेदन देखा नहीं है. जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी.'' वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो सभी को हैरान करते रहे हैं.

भाभी को काम करते देख पीछे से देवर ने कमर में काटी चुटकी और फिर...

एक तरफा प्रेम करने वाले से तंग आकर महिला ने ले ली खुद की जान

महिला ने बनाए थे विवाहेतर शारीरिक सम्बन्ध, मिली ऐसी सजा की कांप जाएगी रूह