शादी के एक दिन पहले ही युवती के साथ हो गया कुछ ऐसा

Apr 17 2019 05:04 PM
शादी के एक दिन पहले ही युवती के साथ हो गया कुछ ऐसा

कानपुर : शहर में बुधवार को दिल को झकझोर देने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां शादी के ठीक एक दिन पहले युवती की निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या की इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। यह घटना बिठूर थाना क्षेत्र की है। यहां नारामऊ इलाके में सुबह युवती की सिर कुचली हुई लाश मिलने से हड़कम्प मच गया। 

इंश्योरेंस करने पहुंची युवती को अंदर खींचकर बंद किया दरवाजा और फिर बारी-बारी से...

कल होनी थी शादी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पिता राकेश ने बताया बेटी की शादी बिठूर थाना क्षेत्र के कुरसौली गांव निवासी पुनीत से तय थी। बरात गुरुवार को आनी थी। जिसकी तैयारियां घर में चल रही थी। सुबह दलहन अनुसंधान फार्म के पास जीटी रोड लिंक रोड पर युवती का शव मिला। गार्ड की सूचना पर बिठूर और कल्याणपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके से साक्ष्य इकट्ठा किए। गुरुवार को जिस घर में शहनाई गूंजने वाली थी आज वहां मातम पसर गया।

पहले खींची महिला की अश्लील तस्वीरें और फिर करने लगा ब्लैकमेल

इस तरह की गई ह्त्या 

परिजनों ने बताया मृतका की मां शिवदेवी और तीन बहनो प्रियंका, प्रगति और नेहा का रो-रोकर बुरा हाल है। जानकारी मिलते ही लड़के की तरफ से परिजन मौके पर पहुंचे। घटना स्थल पर सीओ कल्याणपुर अजय कुमार और थाने की फोर्स मौजूद है। मौके पर जांच के लिए पहुंची फॉरेंसिक टीम का मानना है कि सिर के पिछले हिस्से और चेहरे पर किसी लोहे की रॉड से कई वार कर हत्या की गई है।

मोटरसाइकिल सवारों ने किया छात्रा का पीछा और फिर कर दिया घिनौना काम

बॉयफ्रेंड संग घूमने गई लड़की को नकली पुलिसवालों ने पकड़ा और कर दिया तार-तार

भाभी को काम करते देख पीछे से देवर ने कमर में काटी चुटकी और फिर...