इंश्योरेंस करने पहुंची युवती को अंदर खींचकर बंद किया दरवाजा और फिर बारी-बारी से...

Apr 17 2019 03:40 PM
इंश्योरेंस करने पहुंची युवती को अंदर खींचकर बंद किया दरवाजा और फिर बारी-बारी से...

हाल ही में अपराध का एक मामला हैदराबाद से सामने आया है. इस मामले में शराब के नशे में धुत सात व्यक्तियों ने एक विवाहिता के साथ सामूहिक बलात्कार किया है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ यह घटना शहर के सीमावर्ती क्षेत्र वनस्थलीपुरम की है जहाँ कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक कोत्तापेट की रहने वाली विवाहिता ( 32) एक इंश्योरेंस कंपनी में एजेंट है और वह अपने पति से तलाक लेकर अपने बेटे के साथ रह रही महिला का कुछ दिनों पहले मनोज कुमार (30) से परिचय हुआ. वहीं बीते शनिवार रात मनोज कुमार ने वनस्थलीपुरम में अपने मित्र चक्रधर के घर पर कुछ अन्य दोस्तों के साथ मिलकर पार्टी की.

उसी पार्टी के दौरान शराब के नशे में धुत मनोज कुमार ने उक्त विवाहिता को फोन किया और उसे चक्रधर के घर आने को कहा. इस मामले में विवाहित जब चक्रधर के घर पहुंची, तो वहां मौजूद मनोज कुमार सहित उसके अन्य दोस्तों ने मिलकर विवाहिता के साथ सामूहिक बलात्कार किया.

महिला को पहले यह बताया गया कि युवक उनके साथ रहता है और जैसे ही पीड़ित महिला अंदर गई उन्होंने दरवाजा बंद कर लिया और उसके बाद बारी बारी से सभी ने उसे हवस का शिकार बनाया और वह चिल्लाती रही. इस मामले में पीड़ित महिला की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

भाभी को काम करते देख पीछे से देवर ने कमर में काटी चुटकी और फिर...

महिला ने बनाए थे विवाहेतर शारीरिक सम्बन्ध, मिली ऐसी सजा की कांप जाएगी रूह

तिहरे हत्याकांड से दहला त्रिपुरा, नाबालिग आरोपी ने तीन लोगों को कुल्हाड़ी से काटा