प्रेम-प्रसंग में असफल होने पर युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या

Mar 16 2019 04:21 PM
प्रेम-प्रसंग में असफल होने पर युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या

सीतामढ़ी : शहर के समीप पुपरी थाना क्षेत्र के बिरौल गुमटी के समीप गुरुवार की रात प्रेम-प्रसंग में असफल होने पर एक युवक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। घटना के बाद युवक के शरीर चिथड़े-चिथड़े हो गए। शुक्रवार की सुबह टहलने निकले लोगों ने युवक के शव को देखा। मौत की खबर फैलते ही ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई। 

पेपर देने गई छात्रा नहीं आई लौटकर वापस, हुआ चौकाने वाला खुलासा

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। देखते-ही-देखते घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। एसआई ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। यहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। 

दो पत्नियों के बीच फंसा युवक, तंग आकर कर ली आत्महत्या

इस तरह करनी पड़ी शव की पहचान 

जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान नानपुर थाना क्षेत्र के भदिहन निवासी एसपी कार्यालय के क्राइम शाखा में पदस्थापित चौकीदार मैनेजर के 18 वर्षीय पुत्र के रूप में हुई है। शव की पहचान उसकी जेब से बरामद आधार कार्ड से की गई. ट्रेन से कटने के कारण युवक के शव चिथड़े-चिथड़े हो गए थे। इस कारण उसके शव को बोरी में बंद कर सदर अस्पताल भेजा गया। यहां शव का पोस्टमार्टम करने में डॉक्टर को परेशानियों से जूझना पड़ा। वहीं उसके शव का अंतिम संस्कार उसी स्थिति में किया गया। 

आग लगने से बुरी तरह झुलसी महिला और हो गई मौत

स्कूल जाने से डरने लगी छात्रा, माँ ने पूछा तो सामने आई खौफनाक सच्चाई

पति की मौत के बाद देवर दिन-रात बनाता था संबंध, तंग आकर भाभी ने....