घर में जबरन घुसकर कर दी लाइट बंद और गालियां देकर की मारपीट

Apr 10 2020 02:40 PM
घर में जबरन घुसकर कर दी लाइट बंद और गालियां देकर की मारपीट

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. इस मामले में हरियाणा (Haryana) के पलवल में 'दिया जलाओ' इवेंट के दौरान एक शख्स के साथ मारपीट की गई है. वहीं अब पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों की गिफ्तार किया है. मिली खबर के मुताबिक पलवल ने पिंगोर गांव के रहने वाले धनपाल ने इसे लेकर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी और इस मामले में दायर करवाई गई शिकायत के मुताबिक, ''वो (पीड़ित) अपने परिवार के सात लोगों के साथ घर में बैठे हुए थे.

उसी समय कुछ असामाजिक तत्व उनके घर में घुस आए. उस वक्त रात के 9:30 बज रहे थे. उन लोगों ने उन्हें जाति सूचक गालियां देनी शुरू कर दी और घर की सभी लाइट्स को बंद करने की धमकी देने लगे.'' इस मामले में मिली खबर के अनुसार थाने में दर्ज शिकायत में कहा गया है कि, ''पीएम मोदी की ओर से रविवार रात 9:00 से 9:09 बजे तक ही लाइट्स बंद करने के लिए कहा गया था. हमने ऐसा किया भी था.''

वहीं आगे शिकायत में यह भी कहा गया है, "असामाजिक तत्व जबरदस्ती हमारे घर में घुसे और हमारी जाति को लोकर गालियां दी. जब हमने उनका विरोध किया तो वो हमारे साथ मारपीट करने लगे. उन लोगों ने हमें डंडे से मारा, हमारे ऊपर ईंट और पत्थर फेंके. साथ ही लोहे की छड़ से हमारे घर के सामान तोड़ डाले और लूटपाट की.'' वैसे इस तरह का मामला पहली बार सामने आया है और यह सभी को हैरान कर गया है. फिलहाल इस मामले के बारे में अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन जांच जारी होने के बारे में सुचना मिली है.

भूमि विवाद में वृद्ध की गोली मारकर हत्या, पांच लोगों को लिया हिरासत में

कोरोना वायरस फैलाने के शक में लोगों ने पीट-पीटकर ले ली युवक की जान

डॉक्टर के बेटे को समय पर नहीं मिला इलाज, हुई मौत