कोरोना वायरस फैलाने  के शक में लोगों ने पीट-पीटकर ले ली युवक की जान
कोरोना वायरस फैलाने के शक में लोगों ने पीट-पीटकर ले ली युवक की जान
Share:

हाल हीमे अपराध का नया मामला दिल्ली के बवाना से सामने आया है. जहाँ कोरोना वायरस फैलाने की साजिश रचने के शक में लोगों ने 22 वर्षीय युवक के साथ कथित तौर पर बेरहमी से मारपीट की जिससे उसकी मौत हो चुकी है.

इस मामले में पुलिस ने बीते बुधवार को यह जानकारी दी है. पुलिस ने इस मामले के बारे में बात करते हुए कहा कि, ''युवक की पहचान बवाना के हरेवली गांव निवासी महबूब अली के रूप में हुई है. अली तबलीगी जमात के एक कार्यक्रम के लिए मध्य प्रदेश के भोपाल गया था और 45 दिनों के बाद सब्जियों के एक ट्रक में बैठकर दिल्ली वापस आया. उसे आजादपुर सब्जी मंडी से पकड़ा गया था, लेकिन मेडिकल टेस्ट के बाद उसे छोड़ दिया गया था.'' वहीं आगे बात करते हुए खुद पुलिस ने कहा कि, ''जब वह अपने गांव पहुंचा तो अफवाह फैल गई कि अली की कोरोना वायरस फैलाने की योजना है.'' केवल इतना ही नहीं बल्कि एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि, ''रविवार को उसे खेतों में ले जाकर पीटा गया. बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.''

आप सभी को बता दें कि, दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, मंगलवार की स्थिति के अनुसार राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 669 हो गई, जिसमें एक दिन में 93 नए मामले सामने आए हैं. वहीं दिल्ली में अब तक कुल 9 लोगों की कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है और दिल्ली के कुल मामलों में से 426 मामले मरकज से जुड़े हैं.

कोरोना फैलाने के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, तीन गिरफ्तार

लॉक डाउन में शादी, दूल्हा-दुल्हन सहित बाराती भी गिरफ्तार

बेटे की चाहत में महिला ने किया यह भयावह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -