भूमि विवाद में वृद्ध की गोली मारकर हत्या, पांच लोगों को लिया हिरासत में
भूमि विवाद में वृद्ध की गोली मारकर हत्या, पांच लोगों को लिया हिरासत में
Share:

फर्रुखाबाद जिले से हाल ही में अपराध का नया मामला सामने आया है. इस मामले में बीते बुधवार रात बरामदे में सो रहे वृद्ध की भूमि विवाद में गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं शोर मचाने पर उसके भाई पर फायर करते हुए हमलावर भाग गए. इस मामले में मिली जानकारी के तहत वृद्ध के बेटों ने गांव के ही लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. वहीं खबर मिली है कि पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस के अनुसार शमशाबाद थाना क्षेत्र के गांव कटिया निवासी गंगाराम राजपूत (65) की पत्नी की करीब 20 वर्ष पूर्व मौत हो गई थी.

करीब 10 साल पहले वह साधु बन गए थे और हरिद्वार जाकर रहने लगे थे. बीते 2 साल पहले ही उनकी तबीयत खराब हो गई थी और तब उनके बेटे उन्हें घर बुला लाए थे. उसके बाद से वह घर से कुछ दूरी पर बनी बैठक में रहते थे. वहीं बैठक के पास पड़ी जमीन को लेकर गांव के कुछ लोगों से उनका विवाद चल रहा है. ऐसे में बीते बुधवार रात वह बैठक के बरामदे में सो रहे थे और बैठक के पास ही गंगाराम के भाई गंगाचरण व पहलवान के मकान हैं. खबर के मुताबिक पहलवान की साल 1977 में हत्या कर दी गई थी और पहलवान के बेटे उस मकान में रहते हैं. उसी दिन रात करीब 11:30 बजे दो फायर होने की आवाज सुनकर गंगाचरण जाग गए और उन्होंने शोर मचाया तो हमलावरों ने उन पर भी फायर कर दिया.

इस मामले में यह होने के बाद हमलावर खेतों की ओर भाग गए. उस दौरान शोर सुन आसपास के लोग भी जाग गए और बरामदे में जाकर देखा तो गंगाराम राजपूत की मौत हो चुकी थी. वहीं उनके पेट में गोली लगी थी और गंगाराम के बेटे कृपाल सिंह व नरसिंह ने गांव के ही लोगों पर जमीन की रंजिश में हत्या करने का आरोप लगाया है. इस मामले में मिली सूचना पर थानाध्यक्ष जेएल सोनकर फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और जिन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया गया, पुलिस ने उनके घर दबिश दी और 5 लोगों को हिरासत में ले लिया.

कोरोना फैलाने के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, तीन गिरफ्तार

लॉक डाउन में शादी, दूल्हा-दुल्हन सहित बाराती भी गिरफ्तार

बेटे की चाहत में महिला ने किया यह भयावह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -