डॉक्टर के बेटे को समय पर नहीं मिला इलाज, हुई मौत
डॉक्टर के बेटे को समय पर नहीं मिला इलाज, हुई मौत
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला कानपुर से सामने आया है. जी दरअसल उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक डॉक्टर के बेटे की समय से इलाज नहीं मिलने पर मौत हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में यह कहा जा रहा है कि डॉक्टर अपने बेटे को हैलट अस्पताल लेकर पहुंचे थे जहां स्वास्थ्य कर्मचारियों ने उसे हाथ नहीं लगाया.

वहीं डॉक्टर किसी तरह बेटे को आईसीयू तक खुद लेकर आए और बाद में उनके बेटे की मौत हो गई. खबर मिली है कि इंदिरानगर निवासी डॉ. राकेश चंद्र पाण्डेय होम्योपैथिक चिकित्सक हैं. उनका बेटा आनंद पाण्डेय होम्योपैथिक दवा निर्माण की यूनिट संभालता था. एक साल पहले ही उसकी शादी हुई थी और उसे तीन महीने की बेटी है. राकेश चंद्र ने कहा कि, ''उनके बेटे की तबीयत खराब हो गई थी. वह रविवार को उसे लेकर हैलट अस्पताल पहुंचे, वहां स्ट्रेचर मांगा लेकिन उन्हें स्ट्रेचर नहीं मिला और एक पुलिस वाले ने उन्हें स्ट्रेचर लाकर दिया.

उसके बाद उन्होंने वॉर्ड बॉय से मदद मांगी लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नहीं की.'' इस मामले के बारे में उन्होंने बताया कि, ''सब कोरोना के डर से दूर भाग गए. वह किसी तरह बेटे को लेकर अस्पताल के अंदर पहुंचे. यहां पर अकेले थे लेकिन कोई उनकी मदद को नहीं आया. फिर काफी देर बाद उनके बेटे को आईसीयू में रखा गया लेकिन कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई.'' थाना प्रभारी अश्विनी पांडेय ने बताया कि, ''पोस्टमॉर्टम में आनंद की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है इसलिए उसका बिसरा सुरक्षित कर लिया गया है. तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.''

कोरोना फैलाने के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, तीन गिरफ्तार

लॉक डाउन में शादी, दूल्हा-दुल्हन सहित बाराती भी गिरफ्तार

बेटे की चाहत में महिला ने किया यह भयावह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -