योगी के यूपी में अपराधी बेख़ौफ़, होटल में घुसकर रिसेप्शनिस्ट को दागी गोली

Dec 08 2018 11:36 AM
योगी के यूपी में अपराधी बेख़ौफ़, होटल में घुसकर रिसेप्शनिस्ट को दागी गोली

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद नजर आ रहे हैं, बीती रात ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जिसने इस बात की पुष्टि कर दी है कि यूपी में अपराधी बेख़ौफ़ हैं,  पहले मामले में विभूतिखंड के सारा ग्रैंड होटल में दो अज्ञात बदमाशों ने होटल के अंदर घुसकर रिसेप्शनिस्ट को गोली दाग दी.

मुंबई: हीरा व्यापारी का शव मिलने से हड़कंप, दस दिन से था लापता

गोली लगने से रिसेप्शनिस्ट की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरे मामले में जानकीपुरम सेक्टर एच में चल रहे तिलक समारोह में गोली चलने तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पुलिस के अनुसार, रात करीब 1:30 बजे ग्रैंड सारा होटल के रिसेप्शन पर 25 वर्षीय कृष्णकांत बैठा हुआ था. इस दौरान वहां दो अज्ञात युवक आए और उससे बातचीत करते रहे,  इसके बाद किसी बात पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई और   बेखौफ बदमाशों ने उस पर गोली चला दी.

तीन महीने की बच्ची को छोड़कर भागी मां, पिता ने किया कुछ ऐसा

गोलीबारी में कृष्णकांत लहूलुहान होकर गिर पड़ा, गोली कृष्णकांत के दाएं तरफ सीने पर जा लगी, वहीं गोली की आवाज सुनकर होटल के अन्य कर्मचारी दौड़कर आए तब तक दोनों बदमाश फरार हो चुके थे. घटना की सूचना पुलिस को राजेश नाम के व्यक्ति ने दी. मौके पर पीआरवी के साथ स्थानीय थाना पुलिस भी पहुंची और उसे कृष्णकांत को लोहिया अस्पताल पहुँचाया,  जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

खबरें और भी:-

प्रेमी संग संबंध बनाते समय जोर से चीखी बेटी और आ गये पिता...

एक के बाद एक 3 दरिंदों ने बनाया नाबालिग को हवस का शिकार

बाउंसर करता था ऐसा काम, रोज कमा लेता था 10-15 हजार रुपए