प्रेमी संग संबंध बनाते समय जोर से चीखी बेटी और आ गये पिता...

Dec 07 2018 04:30 PM
प्रेमी संग संबंध बनाते समय जोर से चीखी बेटी और आ गये पिता...

हाल ही में अपराध की एक घटना यूपी के मैनपुरी से सामने आई है जिसे सुनते ही सबके होश उड़ गए हैं. यह मामले हत्या का है. जी दरअसल यहाँ प्रेम संबंधों के चलते एक पिता ने अपनी ही बेटी की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने बताया कि इस घटना में पिता के साथ उसका दोस्त भी शामिल रहा और दोनों ने बेटी को मौत के घाट उतार दिया.

इस मामले में दोनों ने बेटी को मारकर उसकी शव को रास्ते में फेंक दिया लेकिन पुलिस ने सारा मामला सुलझा लिया और अंत में पिता ने इस मामले में बताया कि उन्होंने उनकी बेटी की शादी कर दी थी और वह कुछ दिनों के लिए मायके आई थी इसी दौरान उसने अपने प्रेमी को घर बुलाया था और दोनों संबंध बना रहे थे. उस दौरान बेटी ने जोर से चीखा तो वह डर गए और आर्डर जाकर देखा तो बेटी प्रेमी के साथ संबंध बना रही थी.

यह देखकर उन्हें गुस्सा आया और उन्होंने बेटी की हत्या कर दी हालाँकि प्रेमी वहां से नग्न अवस्था में भी भाग निकला. इस मामले में पिता ने बेटी का शव रास्ते में फेंक दिया और खुद ही रिपोर्ट लिखवाई लेकिन पुलिस ने सारा मामला सुलझा लिया और अब पिता और उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया है. दोस्त ने बेटी के शव को ठिकाने लगाने में मदद की थी.

एक के बाद एक 3 दरिंदों ने बनाया नाबालिग को हवस का शिकार

दरवाजा खुला छोड़कर महिला कर रही थी ये काम, पंहुचा पति देखकर उड़ गए होश...

देवर को देखते ही भाभी ने गिराया साड़ी का पल्लू और फिर...